लखीसरायः Lakhisarai Crime: बिहार के लखीसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. एसआईटी की टीम ने दिल्ली के धौला कुंआ बस स्टैंड के पास से कुख्यात प्रॉपर्टी डीलर राहुल उर्फ झंडू को उसके सहयोगी मिथलेश कुमार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों अपराधी को ट्रांजिट रिमांड पर लखीसराय लेकर लाई जहां कुख्यात झंडू के निशानदेही पर शहर के कबैया एवं बड़हिया थाना क्षेत्र में हथियार बरामदगी को लेकर कई जगहों पर छापेमारी की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कुख्यात राहुल उर्फ झंडू पर प्रॉपर्टी डीलर से 20 लाख रुपए रंगदारी मांगने एवं जान से मारने की धमकी देने सहित चर्चित प्रॉपर्टी डीलर गौतम साव हत्याकांड, वीरपुर थाना क्षेत्र में श्रवण सिंह हत्याकांड ,आर्म्स एक्ट एवं हैंड ग्रेनेड रखने का मामला दर्ज है. गिरफ्तार झंडू जेल में बंद कुख्यात बदमाश टिटू धमाका का संरक्षक बताया जाता है.


एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कुख्यात झंडू अपने सहयोगी मिथलेश कुमार के साथ दिल्ली में रह रहा है. जिसके बाद कबैया थानाध्यक्ष वैभव कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जो दिल्ली क्राइम ब्रांच के सहयोग से दिल्ली के धौला कुआं स्थित बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया. दिल्ली में पूछताछ के दौरान झंडू के निशानदेही पर लखीसराय में पुलिस ने छापेमारी कर रिटायर दरोगा के घर पिस्टल, हैंड ग्रेनेड सहित भारी मात्रा में हथियार के साथ दरोगा पुत्र गोविंद को गिरफ्तार किया. 


एसपी ने बताया कि बरामद हथियार का इस्तेमाल झंडू प्रॉपर्टी डीलिंग में विरोधियों की हत्या करवाने के लिए करता था. जेल में बंद कुख्यात टिटू धमाका और झंडू के द्वारा प्रॉपर्टी डीलिंग में कई बड़े घटना को अंजाम दिया गया है. एसपी ने बताया कि झंडू द्वारा अपराध से अर्जित की गई संपत्ति को जब्त किया जाएगा. एसपी ने झंडू की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान रही है.
इनपुट- राज किशोर मधुकर


यह भी पढ़ें- 'भरी दुपहरी में दे रहे हैं लोगों को धोखा', प्रशांत किशोर ने बोला CM नीतीश पर हमला