जमुई: Bihar Love Affair: बिहार के जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र के जावातरी गांव में अफरा तफरी का माहौल बन गया. दरअसल, राजधानी पटना के मोकामा के रहने वाला प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने जावातरी गांव पहुंच गया. जिसकी भनक गांव वालों को लग गई. गांव वालों ने मिलकर उनकी शादी रचा दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं प्रेमी की पहचान राजधानी पटना जिले के मोकामा थाना क्षेत्र के पंडारक गांव निवासी रामानंद पासवान के पुत्र रामसेवक कुमार के रूप में हुई है. प्रेमिका बरहट थाना क्षेत्र के जावातरी गांव निवासी शंरक रविदास की पुत्री आरती कुमारी के रूप में हुई है.  दोनों प्रेमी-प्रेमिका ने बताया कि 4 साल पहले आरती के द्वारा रॉन्ग नंबर से रामसेवक कुमार के मोबाइल पर फोन चला गया. जिससे दोनों में बातचीत होने लगी और धीरे-धीरे प्यार बढ़ने लगा. इसी के साथ दोनों का मिलना जुलना भी होता रहता था.   


वहीं प्रेमी का कहना है कि प्रेमिका की मां से कई बार जमुई रेलवे स्टेशन पर भी मुलाकात हो चुकी है. प्रेमी रामसेवक एक फाइनेंस कंपनी में कार्यरत है और प्रेमिका अपने पिता के घर जावातरी में ही रहकर पढ़ाई लिखाई करती है. दोनों ने आज 25 दिसंबर की छुट्टी के दौरान मिलने का टाइम निकाला और एक साथ एक कमरे में थे. जिसकी सूचना गांव वालो को लग गई और ग्रामीणों ने वार्ड सदस्य संतोष दास के सहयोग से शादी कर दी. 


वहीं प्रेमी प्रेमिका बालिग बताए जा रहे हैं. जिसके वजह से दोनों परिवार के लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. बरहट थाना के थाना अध्यक्ष ए के आजाद का कहना है कि ग्रामीणों के द्वारा हम लोगों को कोई शादी की सूचना नहीं दी गई है. हम लोग को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.
इनपुट- अभिषेक निराला 


यह भी पढ़ें- Bihar Politics: अटल का सम्मान, DMK पर चुप्पी, CM नीतीश ने दरवाजा और खिड़की सब खोलकर रखा, समझिए कैसे?