Bhagalpur News: बंद कमरे में वो निर्जीव आंखें मां को तलाशती रहीं, जब दरवाजा खुला तो मंजर दिल दहलाने वाला था
Advertisement

Bhagalpur News: बंद कमरे में वो निर्जीव आंखें मां को तलाशती रहीं, जब दरवाजा खुला तो मंजर दिल दहलाने वाला था

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर में मां अपने दिव्यांग बेटे को घर में बंद कर राजधानी पटना चली गई. दो दिन बाद जब वापस घर लौटी तो दिव्यांग बेटा मृत पाया गया. दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार, मां अनिता मेडिकल अस्पताल में नर्स है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

भागलपुरः Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर में मां अपने दिव्यांग बेटे को घर में बंद कर राजधानी पटना चली गई. दो दिन बाद जब वापस घर लौटी तो दिव्यांग बेटा मृत पाया गया. दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार, मां अनिता मेडिकल अस्पताल में नर्स है. वे अपने 15 साल के दिव्यांग बेटे आदित्य को घर में बंद करके पटना चली गई और जब वो दो दिन बाद वापस घर लौटी तो बेटा मृत मिला. 

जानकारी के अनुसार, मां अनिता नालंदा की रहने वाली है. अनिता ने बताया कि वे अपने 15 साल के बेटे को खाना खिलाकर अपनी बेटी को हॉस्टल से लाने राजधानी पटना गई थी. जब रविवार सुबह घर वापस लौटी तो देखा कि बेटे का शरीर बिल्कुल ठंडा पड़ा था. जिसके बाद वो बेटे को मायागंज अस्पताल लेकर गई तो वहां के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मां अनिता ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मुझे शक है कि कोई डुप्लीकेट चाबी बना कर घर में घुसा और बेटे के साथ मारपीट की. जिसके वजह से बेटे की मौत हुई है. बेटे के शरीर पर कई चोट के निशान भी मिले. बता दें कि आदित्य के पिता भी दिव्यांग हैं. पिता नालंदा के रेलवे में ग्रुप-डी में नौकरी करते हैं और मां अनिता 15 साल से मायागंज अस्पताल में नर्स का काम कर रही है.    

वहीं अनिता ने मामले में पुलिस को बताया कि वह पहले भी अपने बेटे को घर में बंद करके छोड़कर जाती रही है. बेटा आदित्य जन्म के डेढ़ साल बाद ही दिव्यांग हो गया था. उसका मैंने काफी इलाज भी करवाया, लेकिन कुछ असर नहीं हुआ. वहीं सोचने वाली बात ये है कि अगर बेटा जन्म से ही दिव्यांग है और व्हील चेयर पर है तो दो दिनों तक अपना सारा काम कैसे करेगा? खाने-पीने के लिए किससे मांगेगा?  

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: बाइक सवार अपराधी ने वाहन जांच के दौरान ASI को मारी ठोकर, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

Trending news