मुंगेर: Munger Accident: बरियारपुर- मुंगेर एनएच-80 स्थित कल्याण टोला के पास सोमवार की अहले सुबह सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर में ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया. इस घटना में एक महिला की मौके पर मौत मौके पर हो गई और 19 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए बरियारपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


11 लोगों की स्थिति गंभीर
वहीं 4 वर्षीय बच्ची सहित 11 लोगों को गंभीर हालत में मुंगेर सदर अस्पताल रेफर किया गया. यहां इलाज के क्रम में बच्ची माही कुमारी की मौत हो गई. ट्रैक्टर पर सवार लोग देवघर से मुंडन संस्कार करा कर अपने घर लखीसराय जिले के बरौनी लौट रहे थे. घटना से आक्रोशित परिवार वालों ने सड़क पर महिला का शव रखकर एनएच जाम कर दिया.


ट्रक चालक ने ट्रैक्टर में पीछे से मारी जोरदार टक्कर
दरअसल, लखीसराय जिले के बरौनी गांव निवासी मन्नु महतो अपने पुत्र सचिन कुमार का मुंडन कराने दो ट्रैक्टर से देवघर रविवार को परिवार ग्रामीण और रिश्तेदारों के साथ देवघर गए थे. सोमवार की सुबह वापस लौटने के क्रम में कल्याण टोला में सड़क किनारे स्थित एक लाइन होटल पर रुके थे. ट्रैक्टर सड़क किनारे खड़ा था. इस दौरान बरियारपुर से मुंगेर जा रहे हैं एक ट्रक चालक ने ट्रैक्टर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रैक्टर पर सवार सभी लोग ट्राली से गिर गए. 


ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार
घटना में मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के देवघर निवासी महेंद्र महतो की पत्नी रीता देवी की मौके पर मौत हो गई. वहीं खड़गपुर रमनकाबाद खैरा गांव निवासी मनीष कुमार की 4 वर्षीय बच्ची माही कुमारी का इलाज के दौरान सदर अस्तपताल में मौत हो गई. सूचना मिलने पर बरियारपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए मुंगेर तथा बरियारपुर भेजा. वहीं ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार बताया जा रहा है, 
इनपुट-प्रशांत कुमार


यह भी पढ़ें- Bihar Crime: ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई थी दुल्हन, पुलिसवाले ने मारी गोली, हालत गंभीर