बिहार: भाई बीरेंद्र ने जेडीयू पर साधा निशाना, बोले-नीतीश भ्रष्टाचारियों के भीष्म पितामह
Advertisement

बिहार: भाई बीरेंद्र ने जेडीयू पर साधा निशाना, बोले-नीतीश भ्रष्टाचारियों के भीष्म पितामह

भाई बीरेंद्र ने कहा है कि बिहार की जनता मैंडेट तेजस्वी यादव को दी थी लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ में ही जनादेश मिला.

भाई बीरेंद्र ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

पटना: आरजेडी के विधायक भाई बीरेंद्र ने जेडीयू कोटा से मंत्री बने मेवालाल को लेकर जेडीयू पर निशाना साधा. भाई बीरेंद्र ने कहा है कि बिहार की जनता मैंडेट तेजस्वी यादव को दी थी लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ में ही जनादेश मिला.

आरजेडी के साथ जब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) थे तो 71 पर जीते थे और आज इनके साथ सिर्फ 43 पर जीते हैं फिर भी वह मुख्यमंत्री हैं. शर्म लिहाज सब खत्म हो चुकी है. उन्होंने सारी मुख्यमंत्री के पद पर शपथ लेने का काम किए हैं और यह साबित कर दिया देश और दुनिया में  भ्रष्टाचारियों के नीतीश कुमार भीष्म पितामह है और भ्रष्टाचारियों को मंत्री बना रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यह पब्लिक है सब जानती है. कहां से क्या होता है मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता हूं जो भ्रष्ट लोग हैं दुनिया जानती है, वह भ्रष्टाचार में लिप्त है. उनसे नीतीश कुमार अरबों रुपया कमाने का काम किए हैं उन को मंत्रिमंडल में शामिल कर बिहार के छवि को धूमिल करने का काम किया है और हमेशा बिहार को देश के सामने शर्मसार करने का काम माननीय नीतीश कुमार ने किया है.