Bhojpur Crime News: बिहार के भोजपुर जिले में हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना कल (शुक्रवार, 21 जून) देर रात की है. बताया जा रहा है कि चांदी थाना के जलपूरा गांव के रहने वाले 28 वर्षीय शत्रुघ्न यादव और कौशल यादव के बीच आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और इसी बात पर कौशल यादव के द्वारा शत्रुघ्न यादव को गोली मार दी गई. इस घटना में शत्रुघ्न यादव घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया, जहां रास्ते में उनकी मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि शत्रुघ्न यादव के पिता सुरेंद्र यादव और कौशल यादव आपस में परिचित हैं. दोनों के हीच किसी बात को लेकर कल देर रात विवाद हुआ था और उसी के दौरान कौशल यादव के द्वारा शत्रुघ्न यादव को गोली मार दी गई. जिससे शत्रुघ्न यादव की मौत हो गई. घटना में शामिल अभियुक्त की पहचान पुलिस के द्वारा की गई. पुलिस ने आरोपी कौशल यादव की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन करके छापेमारी शुरू कर दी है. हालांकि, इस पूरे मामले पर पुलिस ने तत्काल कुछ भी कहने से इंकार किया है. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है.


ये भी पढ़ें- कोर्ट परिसर में पति ने की पत्नी के साथ मारपीट, दो साल पहले चुपके से रचाई थी शादी


उधर आरा में अज्ञात बदमासों ने शुक्रवार (21 जून) की रात एक शख्स की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना चांदी थाना क्षेत्र के रतनपुर बथानी गांव की है. अस्पताल ले जाते समय घायल युवक ने दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान रतनपुर बथानी गांव निवासी सुरेंद्र यादव के 28 वर्षीय पुत्र शत्रुघ्न यादव के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलते ही चांदी थानाध्यक्ष अनिल कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपित की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है.