पहले चुपके से की थी लव मैरिज, दो साल बाद कोर्ट में हुई मुलाकात तो पति ने कर दी पत्नी की पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2302435

पहले चुपके से की थी लव मैरिज, दो साल बाद कोर्ट में हुई मुलाकात तो पति ने कर दी पत्नी की पिटाई

Bihar News: बिहार के मधुबनी जिले में एक पति ने कोर्ट परिसर में ही अपने पत्नी की पिटाई कर दी. जिसके बाद हर तरफ इस मामले की चर्चा हो रही है.

पति ने कर दी पत्नी की पिटाई

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले से प्रेम विवाह का अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां एक 20 वर्षीय रुक्मणी कुमारी अपने परिवार के खिलाफ जाकर अपने प्रेमी से शादी करती है. बाद में लड़की को घर ले जाने से इंकार करने पर ये मामला कोर्ट में पहुंच जाता है. जिसके बाद कोर्ट परिसर में मिले लड़के ने लड़की की पिटाई कर दी. पूरा मामला मधुबनी कोर्ट की बताई जा रही है. जहां केस की तारीख पर पहुंची लड़की अपने प्रेमी को कोर्ट में देख उसे मिलने गई तो प्रेमी ने प्रेमिका के साथ मारपीट कर दिया. पीड़िता रूक्मणी कुमारी की मां ने किसी तरह लड़के के हमला से लड़की की जान बचाई. जिसके बाद घायल रुक्मणी को इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल लेकर पहुंची. जहां घायल लड़की का इलाज चल रहा है.

20 वर्षीय रुक्मणी कुमारी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पवन राय से मरूकिया गांव के स्कूल से ही करीब सात सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ पवन कुमार से 2 वर्ष पहले गांव के ही मंदिर में शादी किया. शादी के कुछ दिन बाद पवन कुमार को जब बोली की अब अपने साथ अपने घर ले चलो तो युवक बोला की अपने घर वालों से बात करने के बाद ले चलूंगा. फिर पवन कुमार ने बताया कि घर वाले 6 लाख रुपए ,जेवर और बाइक की मांग कर रहे हैं. दहेज लेने के बाद ही घर लाने की बात बोल रहे हैं.

लड़की गरीब परिवार से थी और दहेज से मना कर दिया. जिसके बाद प्रेमी पवन राय ने रुक्मणी कुमारी को अपने साथ रखने से मना कर दिया. पीड़ित लड़की ने इस मामले में अंधराठाढी थाना में अपने पति के खिलाफ केस दर्ज कराई. इसी मामले को लेकर करीब 2 सालो से कोर्ट में केस चल रहा है लेकिन लड़का कभी तारीख पर कोर्ट नहीं आता था. 2 साल बाद कोर्ट में लड़का को देखने के बाद जब लड़की उससे मिलने पहुंची तो लड़का उसके साथ मारपीट करने लगा.

इनपुट- बिंदु भूषण

ये भी पढ़ें- RJD Parliamentary Committee: अभय कुशवाहा होंगे लोकसभा संसदीय दल के नेता, मुख्य सचेतक बने सुरेंद्र यादव

Trending news