Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय ऊर्जा एवं नवीनीकरण मंत्री आरके सिंह ने आरा लोकसभा क्षेत्र में विकास का पिटारा खोल दिया है. उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र आरा में कई योजनाओं का शिलान्यास किया. भोजपुर जिले को राजकुमार सिंह उर्फ आरके सिंह ने करोड़ों की सौगात भी दी. इस दौरान मीडिया ने उनसे सवाल किया क्या वह आरा से चुनाव लड़ेंगे, तो उन्होंने कहा कि मैं आरा से ही चुनाव लड़ूंगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, आरा के रमना मैदान में 8 मार्च, 2024 दिन शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री विद्युत एवं नवीनीकरण आरके सिंह ने सामाजिक दायित्व और क्षेत्रीय विकास के तहत भोजपुर जिले के कई प्रखंडों में 8.32 करोड़ रुपए की लागत से 136 विकास योजना का लोकार्पण और शिलान्यास किया. जिसमें एनटीपीसी के द्वारा 54 योजनाएं, पावर ग्रिड के द्वारा दो योजना, एनएचपीसी के द्वारा नौ योजना, आरईसी के द्वारा 18 योजना, पीएफसी के द्वारा 37 योजना और उनके सांसद निधि से कुल 16 योजनाओं की सौगात दी.


इस समारोह में जिले के तमाम वरीय पदाधिकारी मौजूद रहे. वहीं, अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए राजकुमार सिंह ने कहा कि भोजपुर के विकास में वह हमेशा से अग्रसर रहे हैं और आगे भी अग्रसर रहेंगे. उन्होंने चुनाव लड़ने की मुद्दे पर बताया कि मैं आरा से ही चुनाव लड़ूंगा. इसमें कहीं कोई दिक्कत नहीं है. 


समारोह के दौरान भोजपुर जिलाधिकारी राजकुमार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिन योजनाओं को आज अमली जामा पहनाया गया है. वह वर्षों से लंबित थी. वहीं, आज योजनाओं को पूरा करते हुए जिले के विकास में एक और कड़ी जुड़ गई है. शिलान्यास और लोकार्पण समारोह के दौरान भारतीय जनता पार्टी के भी कार्यकर्ता और नेता सभा में मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें: पटना में किया इतना बड़ा जलसा फिर भी तेजस्वी यादव को क्यों नहीं मिल रहे सहयोगी दल?


बता दें कि आरा लोकसभा सीट से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है. इस संभावना को और बल तब मिला, जब पवन सिंह ने आसनसोल से बीजेपी के टिकट को वापस लौटा दिया. तब से सियासी हलकों में चर्चा है कि पवन सिंह आरा से चुनाव लड़ना चाह रहे हैं. खैर, ये तो बीजेपी आलाकमान को तय करना है कौन कहां से चुनावी मैदान में होगा.