फिल्म Darling के प्रमोशन के लिए बिहार पहुंची अक्षरा सिंह, सीएम नीतीश से कर दी ये मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1708004

फिल्म Darling के प्रमोशन के लिए बिहार पहुंची अक्षरा सिंह, सीएम नीतीश से कर दी ये मांग

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी नई फिल्म डार्लिंग के प्रमोशन में जोर शोर से लगी हुई हैं. इसी सिलसिले में वो आज बिहार पहुंचीं. अक्षरा सिंह ने फिल्म के डायरेक्टर, को स्टार के साथ अपनी नई फिल्म को लेकर खुलकर बात की.

फिल्म Darling के प्रमोशन के लिए बिहार पहुंची अक्षरा सिंह, सीएम नीतीश से कर दी ये मांग

पटना:Akshara Singh: भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी नई फिल्म डार्लिंग के प्रमोशन में जोर शोर से लगी हुई हैं. इसी सिलसिले में वो आज बिहार पहुंचीं. अक्षरा सिंह ने फिल्म के डायरेक्टर, को स्टार के साथ अपनी नई फिल्म को लेकर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में भी जानकारी दी. फिल्म की शूटिंग पर बात करते हुए उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से एक मांग भी रख दी है. हालांकि इस दौरान उन्होंने ये स्पष्ट किया कि इस मांग को वो पहले भी कई बार बिहार सरकार के सामने रख चुकी हैं.

अक्षरा सिंह ने अपनी नई फिल्म डार्लिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि फ़िल्म की शूटिंग अयोध्या में हुई है. उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम का आर्शीवाद लेकर इस फ़िल्म की शूटिंग हुई है. इस दौरान बिहार के कलाकार बिहार को छोड़कर शूटिंग करने के लिए यूपी जाने वाले रहे हैं सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार सरकार से कई बार यहां फिल्मों की शूटिंग के लिए सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की गई है लेकिन आज तक सरकार ने कोई सुविधा नहीं दी है. अक्षरा सिंह ने कहा कि सरकार से हर बार ये मांग करती हूं कि बिहार के कलाकारों को यहां सुविधा मुहैया कराई जाए, ताकि फिल्मों की शूटिंग यहीं की जाए सके.

फिल्म डार्लिंग पर बात करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि ये फ़िल्म बहुत ही रोमांटिक है और इसे यूथ को ध्यान में रखकर बनाया गया है. अक्षरा सिंह के साथ इस दौरान मुजफ्फरपुर के रहने वाले उनके को स्टार राहुल भी मौजूद थे. फिल्म के डायेरक्टर ने इस मौके पर कहा कि यूपी सरकार ऐसी क्या सुविधाएं दे रही है कि मुंबई से लोग यूपी में शूटिंग के लिए जा रहे हैं ये सोचने वाली बात है. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार शूटिंग करने के लिए हर चीज पर सब्सिडी देती है, टिकटों पर, होटल पर इसके साथ ही शूटिंग के दौरान पुलिस सुरक्षा भी देती है.

ये भी पढ़ें- Jacresults.com, JAC Board 10th, 12th Result 2023 LIVE: झारखंड बोर्ड का रिजल्ट जारी, 95.38 फीसदी परीक्षार्थी हुए पास

Trending news