'सुन साली जी के बहना...', क्यूट गर्ल यामिनी सिंह से चॉकलेटी बॉय कल्लू का हुआ दिल लगाना!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2400385

'सुन साली जी के बहना...', क्यूट गर्ल यामिनी सिंह से चॉकलेटी बॉय कल्लू का हुआ दिल लगाना!

Bhojpuri News: अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह को एक साथ देखने की हसरत फैन्स की पूरी हो गई है. वह इन दोनों स्टार को एक भोजपुरी गाना में देख सकते हैं. हालांकि, यह गाना नया नहीं है और ना ही दोनों ने कोई नए गाने में अभी साथ काम किया है. यह गाना भोजपुरी फिल्म प्यार के देवता का है.

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना सुनिए

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा जगत की क्यूट गर्ल यामिनी सिंह और चॉकलेटी बॉय अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना वीडियो रिलीज हुआ है. म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही फैन्स दे दिलों पर राज करने लगा है. यह गाना बहुत ही शानदार है. भोजपुरी फिल्म प्यार का देवता का यह गाना है. इस गाने में दोनों स्टार खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस ऑर्टिकल में चलिए गाने के बारे में जानने की कोशिश करते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा के युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और क्यूट गर्ल यामिनी सिंह (Yamini Singh) का मस्ती से भरपूर म्यूजिक वीडियो सॉन्ग सुन साली जी के बहना (Bhojpuri Movie Song Sun Saali Ji Ki Bahna) रिलीज कर दिया गया है. भोजपुरी फिल्म प्यार का देवता में दोनों स्टार ने साथ काम किया है. इसी फिल्म का यह गाना है. दोनों (Arvind Akela Kallu and Yamini Singh) की जोड़ी बहुत कमाल की लग रही है.

भोजपुरी म्यूजिक वीडियो सॉन्ग सुन साली जी के बहना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. यह गाना 25 अगस्त, 2024 दिन रविवार को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. सुन साली जी के बहना गाने को अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी केटी ने साथ मिलकर अपनी आवाज दी है. इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखा था, जिनकी मौत हो चुकी है. सुन साली जी के बहना को म्यूजिक ओम झा ने दिया है. 

यह भी पढ़ें:पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ही नहीं इन सिंगर्स का भी चलता है भोजपुरी में सिक्का!

बता दें कि भोजपुरी फिल्म प्यार का देवता साई श्रृंगार बैनर तले बनी है. इसके प्रोड्यूसर संजय कुमार सिंह हैं. फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, यामिनी सिंह, देव सिंह, नूर तूबा, सपना सिंह और समर्थ चतुर्वेदी ने प्रमुख भूमिका निभाई है.

यह भी पढ़ें: कल्लू और शिल्पी राज ने ये क्या गाना बना दिया? सुनिएगा तो बेहोश हो जाइएगा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news