पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ही नहीं इन सिंगर्स का भी चलता है भोजपुरी में सिक्का!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2396136

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ही नहीं इन सिंगर्स का भी चलता है भोजपुरी में सिक्का!

Bhojpuri News: गानों को सुनने वालों की पहली पसंद भोजपुरी सॉन्ग होता है. इस इंडस्ट्री के सिंगर्स को फैन्स पागल की तरह प्यार करते हैं. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को सभी जानते हैं, लेकिन और भी सिंगर हैं जो हिट पर हिट गाने दे रहे हैं.

भोजपुरी की बड़ी खबरें (File Photo)

Bhojpuri Singers: भोजपुरी गानों क्रेज फैन्स के सिर चढ़कर बोलता है. यहां के गानों को पूरी दुनिया में सुना जाता है. हालांकि, ज्यादातर लोग भोजपुरी सिंगर पर मतलब पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को समझते हैं. वह सोचते हैं कि भोजपुरी का कोई भी गाना अगर सुपरहिट होता है तो वह पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की वजह से होता है. हां, यह बात एकदम सच है कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव से बड़ा मौजूदा वक्त में भोजपुरी सिनेमा जगत में कोई स्टार नहीं हैं. इसका मतलब ये नहीं हुआ है कि इन दोनों के अलावा कोई सिंगर भोजपुरी में हिट सॉन्ग नहीं दे सकता है. आज हम इस ऑर्टिकल में जानने कि कोशिश करेंगे भोजपुरी के उन सिंगर्स के बारे में जो सुपरहिट सॉन्ग देते हैं. साथ ही इनका भी भोजपुरू सिनेमा इंडस्ट्री में स्टारडम के मामले में सिक्का चलता है.

नीलमकल सिंह

नीलकमल सिंह भोजपुरी के सबसे बेहतरीन सिंगर माने जाते हैं. इनके गाने फैन्स के दिलों में उतर जाते हैं. डांस कॉमेडी सॉन्ग के महारथी कहे जाते हैं. इन्होंने कई सुपरहिट गाने इंडस्ट्री को दिए हैं. फैन्स इनको गानों का इंतजार करते रहते हैं.

अरविंद अकेला कल्लू

अरविंद अकेला कल्लू को भोजपुरी इंडस्ट्री का चॉकलेटी ब्यॉय कहा जाता है. वह एक शानदार सिंगर हैं. यह फिल्म के साथ गाने भी खूब गाते हैं. कल्लू अपने दम पर सुपरहिट सॉन्ग देते हैं. स्टारडम के मामले में ये किसी से कम नहीं हैं. इनकी अच्छी खासी फैनफॉलोइंग है.

प्रमोद प्रेमी यादव

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में प्रमोद प्रेमी यादव का रुतबा किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. इनके बारे में कहा जाता है कि यह भोजपुरी के सुपर सिंगर हैं. इन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं.

रितेश पांडे

जा ए चंदा भोजपुरी गाने से हिट होने वाले रितेश पांडे आज के दौर के सबसे बेहतरीन सिंगर माने जाते हैं. इनके गाने यूट्यूब पर खूब व्यूज बटोरते हैं. इनकी सिंगिंग का हर कोई दीवाना है.

राकेश पांडे 

राकेश पांडे ने भोजपुरी म्यूजिक जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. राकेश पांडे ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. यूट्यूब पर इनके गानों का जलावा रहता है.

समर सिंह

देशी गानों के स्टार कहे जाने वाले समर सिंह को कौन नहीं जानता है. भोजपुरी सिनेमा जगत में इन्होंने बहुत कम समय में अपनी पहचान बना ली है. इनको गानों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है.

यह भी पढ़ें:   प्रेमी की तलाश में लंदन पहुंच गई आम्रपाली! निरहुआ के भाई ने कर दिया घूंघट में घोटाला

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news