Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस का गुरुग्राम के होटल में बलात्कार, इंटरव्यू के बहाने बुलाकर वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1789023

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस का गुरुग्राम के होटल में बलात्कार, इंटरव्यू के बहाने बुलाकर वारदात को दिया अंजाम

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ उसके इंस्टाग्राम दोस्त ने गुरुग्राम के एक होटल में बलात्कार किया. यहां उसे इंटरव्यू के बहाने बुलाया गया था. उन्होंने बताया कि भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा कि वह एक भोजपुरी कलाकार है और फिलहाल दिल्ली में रहती है.

भोजपुरी कलाकार के साथ बलात्कार

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है. दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस को इंटरव्यू के बहाने गुरुग्राम के होटल में बुलाकर रेप किया गया. इस वारदात को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम वाले दोस्त ने अंजाम दिया. पीड़िता भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. 

एक्ट्रेस का आरोप- गुरुग्राम के एक होटल में किया बलात्कार

पुलिस ने गुरुवार को कहा, भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ उसके इंस्टाग्राम दोस्त ने गुरुग्राम के एक होटल में बलात्कार किया. यहां उसे इंटरव्यू के बहाने बुलाया गया था. उन्होंने बताया कि भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा कि वह एक भोजपुरी कलाकार है और फिलहाल दिल्ली में रहती है. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के इंस्टाग्राम पर बहुत सारे फॉलोअर्स हैं जहां वह नियमित रूप से अपने वीडियो पोस्ट करती है.

इंस्टाग्राम फ्रेंड पर एक्ट्रेस से रेप का आरोप

पुलिस के अनुसार, उसने अपनी शिकायत में कहा, कुछ दिन पहले मैं इंस्टाग्राम के जरिए महेश पांडे नाम के एक व्यक्ति के संपर्क में आई, जिसने मुझे भोजपुरी फिल्म जगत में काम करने की पेशकश की. 29 जून को उसने मुझे एक इंटरव्यू के बहाने गुरुग्राम के उद्योग विहार इलाके के एक होटल में बुलाया. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया, जब मैं होटल पहुंची तो महेश ने पहले से ही एक कमरा बुक कर लिया था, जहां वह मुझे ले गया और कुछ सवाल पूछने के बाद शराब पीने लगा. इसके बाद जब मैं जाने लगी तो उसने मेरे साथ जबरदस्ती की और मेरे साथ बलात्कार किया.

ये भी पढ़ें: अपनी अदा से फैन्स की उड़ाती हैं नींद! देखें काजल राघवानी की हॉट तस्वीरें

पुलिस ने आरोपी पर किया रेप का केस दर्ज

भोजपुरी एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और बाद में अपने कुछ दोस्तों से उसे फोन करवाया, जिन्होंने उसके निजी वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करने की धमकी दी. पुलिस ने कहा, एक्ट्रेस की शिकायत के बाद बुधवार (19 जुलाई) को उद्योग विहार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी), और 34 (सामान्य इरादा) के तहत महेश पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, जो कि गुरुग्राम के चकरपुर इलाके का निवासी बताया जाता है. एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने कहा, हम आरोपों की जांच कर रहे हैं. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news