Khesari Lal Yadav Vs Pawan Singh : भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार और हिट मशीन के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव का 'चुम्मा हS बिटामिन' गाना यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. वहीं,  पवन सिंह का भी गाना तूं हमार देखऽ रिलीज हुआ. पवन सिंह के गाने के मुकाबले खेसारी लाल यादव का गाना कहीं नहीं ठहर रहा है. चलिए हम इन दोनों गाने पर पूरी बात करेंगे और आपको बताएंगे खेसारी लाल यादव और पवन सिंह में कौन आगे और कौन पीछे रह गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


खेसारी से आगे पवन सिंह


पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के दोनों के गानों की तुलना की जाए, तो पवन सिंह का गाना कॉमेडी गाना है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसकी वीडियो क्वालिटी बहुत ही अच्छी है. पवन सिंह की एक्टिंग बहुत ही शानदार है और उनकी आवाज तो हमेशा से ही अच्छी रही है. इस वीडियो में हीरोइन सौम्या पांडे और पवन सिंह की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है. कुल मिलाकर देखा जाए तो तूं हमार देखS गाना बहुत ही शानदार है. इसी वजह से यह नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है. इसको भोजपुरिया फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है. इस गाने को अबतक 2,973,389 व्यूज मिल चुके हैं.


ये भी पढ़ें :भोजपुरी की ये 5 बड़ी खबरें सुर्खियों में रही, जानें क्यों चर्चा में थे रितेश-कल्लू


'चुम्मा हS बिटामिन'


अब बात करें खेसारी लाल यादव के गाने 'चुम्मा हS बिटामिन' जो पवन सिंह के गाने के आगे फीका पड़ गया है. इसकी वजह है वीडियो क्वालिटी और उसकी एडिटिंग उस स्तर की नहीं है जैसे गाने खेसारी के होते है. गाने के बोल भी बहुत ही अच्छे नहीं है. खेसारी लाल यादव को ऐसे गाने करने से बचने बचने चाहिए, क्योंकि उनका स्टैंडर्ड भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत ही ऊंचा है. 


​ये भी पढ़ें : पवन सिंह पर फिर लगा गाना चोरी का आरोप, छोटे सिंगर का उठाकर गाया ये गाना


वीडियो क्वालिटी अच्छी नहीं !


इस गाने की वीडियो क्वालिटी अच्छी नहीं दिखाई दे रही है. गाने में एक्टिंग भी खेसारी लाल यादव की और वीडियो की तरह ही दिख रही है. सपना चौहान के साथ उनकी जोड़ी वैसे भी बहुत अच्छी लगती है, लेकिन यहां पर थोड़ा सा इनकी जोड़ी दर्शकों के दिलों में नहीं उतर पा रही है, तभी तो यह गाना उतना नहीं सुना जा रहा है जितना अपेक्षा की जा रही थी. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को अबतक केवल 1,251,973 व्यूज मिल पाए हैं.