Bhojpuri New Song : पवन सिंह पर फिर लगा गाना चोरी का आरोप, छोटे सिंगर का उठाकर गाया ये गाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1750197

Bhojpuri New Song : पवन सिंह पर फिर लगा गाना चोरी का आरोप, छोटे सिंगर का उठाकर गाया ये गाना

Pawan Singh New Song : पवन सिंह पर इसी गाने को चोरी कर गाने का आरोप लगा है. इस पर सोशल मीडिया में पवन सिंह पर तरह-तरह की न्यूज बनाए जा रहे हैं. खास तौर पर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज पर आरोप लग रहा है कि वह एक ही गाने को दो सिंगर के साथ कैसे साथ गा सकता हैं. 

पवन सिंह

Bhojpuri New Song : भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर-सिंगर पावर स्टार पवन सिंह पर एक बड़ा आरोप लगा है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबरों के मुताबिक पवन सिंह पर गाना चोरी का आरोप लगा है. हाल ही में पवन सिंह का एक गाना तू हमार देख ले रिलीज हुआ है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. लेकिन अब इस गाने को चोरी का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि 5 महीने पहले ही यह गाना लड्डू सिंह नामक एक भोजपुरी गायक ने गाया था. इस गाने में लड्डू सिंह के साथ सेल्फी राज ने अपनी आवाज दी है. 

सोशल मीडिया पर चल रही न्यूज

पवन सिंह पर इसी गाने को चोरी कर गाने का आरोप लगा है. इस पर सोशल मीडिया में पवन सिंह पर तरह-तरह की न्यूज बनाए जा रहे हैं. खास तौर पर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज पर आरोप लग रहा है कि वह एक ही गाने को दो सिंगर के साथ कैसे साथ गा सकता हैं. शिल्पी राज पर आरोप है कि उन्होंने पहले लड्डू सिंह के साथ ये गाना गाया, फिर वही गाना 5 महीने बाद पावर स्टार पवन सिंह के साथ गाया.

ये भी पढ़ें :भोजपुरी का गाना 'हेलो कौन' पहुंचा 100 करोड़ व्यूज के पास, रितेश ने मचाया था धमाल

शिल्पी राज पर भी लगे आरोप

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किस गाने का बात कर रहे हैं. अगर नहीं समझ पाए तो चलिए हम आपको बताते हैं. दरअसल, 22 जून, 2023 को पवन सिंह का तूं हमार देखऽ गाना यूट्यूब पर रिलीज होता है. इसी गाने को चोरी करने का आरोप पवन सिंह पर लगा है. वहीं, अब सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है कि पवन सिंह को लड्डू सिंह के गाने के बदले उनको कुछ पैसे दे देना चाहिए और शिल्पी राज को कहा जा रहा है कि वह लड्डू सिंह के साथ जो गाना गाकर पैसे ली थी उसको वापस कर देना चाहिए है. 

ये भी पढ़ें :भोजपुरी की ये 5 बड़ी खबरें सुर्खियों में रही, जानें क्यों चर्चा में थे रितेश-कल्लू

नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है पवन सिंह का गाना

चलिए अब बात कर लेते हैं पवन सिंह के तूं हमार देखऽ गाने के बारे में, जो 22 जून को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस गाने में पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ अपनी आवाज का जादू बिखेरा है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना एक ही दिन में नंबर वन पर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में पवन सिंह के साथ सौम्या पांडे ने परफॉर्मेंस किया है. दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है. गाने के लिरिक्स सत्यवीर सिंह ने लिखे हैं. म्यूजिक रौशन रॉक ने दिया है.  

Trending news