Bhojpuri News: भोजपुरी गायक-अभिनेता रितेश पांडे (Bhojpuri Singer Ritesh Pandey) की पत्नी वैशाली पांडे (Vaishali Pandey) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया कि कैसे उन्होंने अपने पति को सरप्राइज किया. अपनी शादीशुदा जिंदगी को खास बनाने के लिए उन्होंने (Vaishali Pandey) अपनी कलाई पर टैटू गुदवाने का फैसला किया है. उन्होंने अपनी कलाई पर अपने पति (Ritesh Pandey) के नाम का दिल का टैटू बनवा रखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वैशाली पांडे की पोस्ट
 
वैशाली पांडे (Vaishali Pandey) की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में ऐसा लग रहा है कि टैटू बनवाना उनका सपना है. उन्होंने (Vaishali Pandey) पोस्ट में अपने पति (Ritesh Pandey) का भी जिक्र किया और कैप्शन दिया, "मेरे पसंदीदा शब्द से जुड़ा.''


​ये भी पढे़ं: Mahima Gupta Hot Photo: जानिए कौन हैं महिमा गुप्ता, जिनकी इन तस्वीरों ने भोजपुरी सिनेमा में आग लगा दी!


वैशाली पांडे और रितेश की शादी


बता दें कि भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और वैशाली (Vaishali Pandey) 14 मई 2021 को शादी के बंधन में बंधे. यह कार्यक्रम परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुआ था. इस जोड़े ने पिछले साल 28 मार्च को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.


ये भी पढे़ं:भोजपुरी सिनेमा में गाड़ दिया झंडा, अब इस सीट से राजनीति में भाग्य आजमाएंगे पवन सिंह!


रितेश पांडे कई भोजपुरी फिल्में आने वाली हैं


इस बीच अगर बात करें रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की आने वाली कई फिल्में की लिस्ट की तो जैसे 'तमन्ना एक प्रेम कथा', 'एमएलए दर्जी', 'गिरफ्तार', 'सात फेरो के सातो वचन', 'साक्षी शंकर', 'प्रजातंत्र' , 'सजनवा कैसे तेजब', 'पूर्वांचल' और 'डूंगा' शामिल हैं.