Khesari Lal Kajal Raghwani Hits: भोजपुरी सिनेमा की सुपर रोमांटिक जोड़ियों में अक्षरा सिंह-पवन सिंह, आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ एक और सुपरस्टार जोड़ी काजल राघवानी- खेसारी लाल यादव का नाम सबसे ऊपर है. आपको बता दें कि काजल राघवानी- खेसारी लाल यादव की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया और दोनों के पर्दे पर रोमांस की चर्चा जितनी रही इस जोड़ी के रियल लाइफ रोमांस को लेकर भी खूब कहानियां गढ़ी गई. अब दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं लेकिन इनके गाने आज भी यूट्यूब का तापमान बढ़ाने के लिए काफी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की इस सुपर रोमांटिक जोड़ी का एक गाना जबले जगल बानी का हंगामा आज भी नहीं थमा है. इस गाने को खेसारी लाल और हनी बी ने गाया है.


वहीं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म मेंहदी लगा के रखना का गाना सरसों के सगिया को आज भी दर्शक खूब प्यार से देख रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है.


फिल्म मेंहदी लगा के रखना का एक और गाना कवना देवता के गहरल संवरल भी लोगों को अभी तक पसंद आ रहा है. इस गाने में भी दोनों का रोमांस तहलका मचा रहा है.


वहीं कूलर कुर्ती में लगा ल यह गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ऐसा गाना है जिसका हंगामा अभी भी यूट्यूब पर नहीं थमा है.


इसके बाद खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म दबंग सरकार का गाना पागल बनाइबे ने सच में दर्शकों को दीवाना और पागल बना रखा है.


खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक और सुपर रोमांटिक गाना सुताला तनी कोरा में हंगामा मचा रहा है. इस वीडियो में दोनों का रोमांस देख पसीना आ जाएगा.


वहीं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक सुपरहिट गाना छलकत हमरो जवनिया 2 का हंगामा भी बरकरार है और इस गाने के वीडियो को भी खूब देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Superhit Retro Song: 'बदन पे सितारे' का भोजपुरी वर्जन देखा क्या आपने