जमशेदपुर: Khesari Lal Yadav: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म और गाने की शूटिंग में व्यस्त है. इसी कड़ी में भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल अपने गाना के शूटिंग और लॉन्चिंग के लिए जमशेदपुर शहर में पहुंचे. इसके निर्माता बद्रीनाथ द्वारा किया गया. इस दौरान जमशेदपुर शहर में खेसारी नाइट का आयोजन किया गया जहां खेसारी लाल ने भोजपुरी के कई गाने गाए हैं. जिसमें जमशेदपुर शहर के लोग जमकर झूमे इस दौरान खेसारी लाल ने भी अपने कई भोजपुरी गानों में अपने झूमते हुए शहर के लोगों को भी झुमाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं दूसरी तरफ जमशेदपुर शहर में भोजपुरी के कई बड़े एल्बम और फिल्म बनाया जा रहा है. जिससे शहर के युवा कलाकारों को एक प्लेटफार्म मिल सके, और इसे पूरा करने के लिए शहर के युवा डायरेक्टर बद्रीनाथ लगे हुए हैं. वहीं जमशेदपुर में कई एल्बम गाने की शूटिंग की जा रही है. जिसमें बड़े कलाकारों के साथ साथ शहर के युवा कलाकार को भी मौका मिल रहा है. खेसारी लाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कलाकार अपनी फिल्म और गानों को शूट करने के लिए देश विदेशों में जाते हैं. मगर हमारा देश खुश सोने की चिड़िया है और झारखंड की बात करें तो पहाड़ों के बीच बसा जमशेदपुर के साथ अन्य जिले काफी खूबसूरत है, और यहां हमें शूटिंग कर यहां के युवा कलाकारों से भी मिलने का मौका मिलता है.


खेसारी लाल यादव ने झारखंड सरकार से मांग करते हुए कहा कि अन्य राज्यों की तरह झारखंड में भी फिल्मों पर सब्सिडी मिले और फिल्म सिटी का निर्माण हो जिससे झारखंड की युवा पीढ़ी को भोजपुरी के साथ-साथ यहां के स्थानीय भाषा पर फिल्म और गाने बनाने में सहयोग मिल सके. बता दें कि खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों और गानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं.


इनपुट- आशीष तिवारी


ये भी पढ़ें- मां-बेटा मिलकर करते थे गहने चुराने का काम, चतरा पुलिस को मिली दोहरी सफलता