मां-बेटा मिलकर करते थे गहने चुराने का काम, चतरा पुलिस को मिली दोहरी सफलता
Advertisement

मां-बेटा मिलकर करते थे गहने चुराने का काम, चतरा पुलिस को मिली दोहरी सफलता

Jharkhand Crime: चतरा पुलिस को दोहरी सफलता हाथ लगी है. सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर में सक्रिय आतंक का पर्याय बन चुके चोर गिरोह और अफीम कारोबार के बड़े गिरोह का खुलासा किया है.

मां-बेटा मिलकर करते थे गहने चुराने का काम, चतरा पुलिस को मिली दोहरी सफलता

चतरा: Jharkhand Crime: चतरा पुलिस को दोहरी सफलता हाथ लगी है. सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर में सक्रिय आतंक का पर्याय बन चुके चोर गिरोह और अफीम कारोबार के बड़े गिरोह का खुलासा किया है. एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में गठित सदर थाना पुलिस की स्पेशल टीम को पहली सफलता शहर के केसरी चौक इलाके से मिली. जहां चोरी के जेवरात के साथ मां-बेटे सहित तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चोरों में शहर के आजाद नगर मोहल्ला निवासी मो फैज व उसकी मां अकलिमा खातून तथा लाइन मोहल्ला निवासी राहुल कुमार साव है.

एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार मो फैज व उसकी मां अकलिमा खातून शहर के केसरी चौक के पास चोरी का जेवरात बेचने के फिराक में थे. पुलिस को सूचना मिली कि मां- बेटा चोरी का जेवरात बेचने के लिए एक ज्वेलरी दुकान में पहुंचे है. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया गया. टीम ने मां-बेटे को चोरी के ज्वेलरी के साथ गिरफ्तार किया. इन दोनों के निशानदेही पर शहर के लाइन मोहल्ला से इनके टीम के एक अन्य सदस्य राहुल कुमार साव को भी गिरफ्तार किया गया.

वहीं सदर थाना पुलिस को दूसरी सफलता अफीम तस्करों के विरुद्ध मिली। जहाँ लगभग पांच लाख रुपए मूल्य के 3 किलो 400 ग्राम अफीम बरामद किया है. अफीम की बरामदगी थाना क्षेत्र के रजगुरुवा गांव से हुई है. एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि रजगुरुवा गांव में संतोष यादव के घर में तस्करी के उद्देश्य छुपाकर अफीम रखा गया है. सूचना पर उनके नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने रजगुरूवा गांव में संतोष यादव के घर में छापेमारी अभियान चलाकर उसके घर में एक प्लास्टिक के डिब्बे में रखा 3 किलो 400 ग्राम अफीम बरामद किया.

इनपुट- धर्मेंद्र पाठक                                   

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में बैंक के साथ फर्जीवाड़ा, नकली सोना देकर उठाया लोन

 

Trending news