Neelkamal Singh and Trisha Kar Madhu: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu) का जलवा एक अलग लेवल का है. तृषा कर मधु का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी वजह से वह चर्चाओं में आ गई थी. तब से उनके फैन्स को इनके म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, एक वक्त में तृषा कर मधु भोजपुरी स्टार नीलकमल सिहं के साथ हिट पर हिट सॉन्ग वीडियो दे रही थी. जब दोनों की जोड़ी साथ आती थी तो यूट्यूब पर तबाही आ जाती थी!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीलकमल सिंह और तृषा कर मधु का एक म्यूजिक वीडियो फिर खूब देखा जा रहा है. यह म्यूजिक वीडियो करीब तीन साल पुराना है. नीलकमल सिंह और तृषा कर मधु का एक गाना वीडियो लागल बा सरदी (Lagal Ba Sardi ) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है. तृषा कर मधु ने इस वीडियो में अपनी अदाओं से सर्दी वाले गाने पर में तापमान बढ़ा दिया है.


भोजपुरी म्यूजिक वीडियो लागल बा सरदी को नीलकमल सिंह ऑफिसियल (Neelkamal Singh Official) यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. 17 जनवरी, साल 2021 को इस म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. नीलकमल सिंह और तृषा कर मधु के इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ( Ashutosh Tiwari) ने लिखा हैं. जबकि, म्यूजिक आशीष वर्मा (Ashish Verma) ने दिया है.


यह भी पढ़ें:भोजपुरी में इन 5 मुस्लिम कलाकारों का दबदबा! एक ने बदल लिया नाम


याद दिला दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु का एक एमएमएस सोशल मीडिया पर एक बार वायरल हो गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने लाइव आकर लोगों से परेशान नहीं करने की अपील किया था. तब से लेकर आज तक तृषा कर मधु हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. यह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई भी पोस्ट करती हैं. वह वायरल हो जाता है.


यह भी पढ़ें: नीलकमल सिंह कुशवाहा भोजपुरी इंडस्ट्री के नए किंग! जानिए कहां के रहने वाले


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!