Pawan Singh News : साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है. इस चुनाव में सिनेमा जगत के कई बड़े स्टार अपनी चुनावी किस्मत आजमाते दिखाई दे सकते हैं. खास तौर पर भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से कुछ बड़े स्टार के चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है. दरअसल, भोजपुरी के पावर स्टार के नाम से बुलाए जाने वाले पवन सिंह का नाम चर्चा में है. चलिए जानते हैं उन पांच प्वॉइंट के बारे में, जो इशारा कर रहे है कि वह भोजपुरी सिनेमा से जल्द दूर हो जाएंगे और सियासी दुनिया में नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पवन सिंह का लगातार गाने आना


याद कीजिए भोजपुरी के सबसे अच्छे सिंगर में से एक पवन सिंह इससे पहले कितना गाना रिलीज करते थे. उनकी कितनी फिल्म आती थी. वह महीने में एक-दो गाना करके आराम करते थे. बहुत ही कम गाना गाते थे. अब पवन सिंह का गाना करीब हर दूसरे दिन आता है. वह खूब स्टेज शो कर रहे हैं. क्योंकि माना जा रहा है कि वह चुनाव लड़ने के लिए ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहते हैं ताकि चुनाव लड़ने में उनको पैसों की कमी न हो. सूत्रों से मिली जानकारी के अनसार, इस वक्त फिल्म बहुत कम कर रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में चर्चा है कि पवन सिंह फिल्म इस लिए नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उनको ज्यादा वक्त देना होगा. वहीं, गानों और स्टेज शो को कम वक्त देने फर भी ज्यादा पैसा कमा सकते हैं.  


​ये भी पढ़ें : 'हमरा से डबल ड्यूटी ना होई'...खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाई धूम, VIDEO


तेजस्वी-तेज के संपर्क में रहना


अभी कुछ दिन पहले पवन सिंह की एक फोटो आरजेडी के नेता और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वायरल हुई थी. इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाएं हुईं. दावा किया गया कि पवन सिंह आरजेडी के टिकट पर आरा से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं. इसलिए वह तेज प्रताप से मिले. वहीं, कुछ महीने पर पवन सिंह बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से भी मुलाकत किए थे. तभी भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर सियासी हलकों तक इस बात की चर्चा होने लगी थी कि पवन सिंह आरजेडी से टिकट पाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, इसे पीछे की क्या सच्चाई है ये तो किसी को नहीं पता. हां, इतना जरूर है कि पवन सिंह चुनाव लड़ने के मुड में हैं.


ये भी पढ़ें :भोजपुरी गाने पर मुंबई पुलिस का जोरदार डांस, जो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा, VIDEO


बीजेपी का कर्यकर्ता होना


पवन सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर पर उस वक्त मुहर लग जाती है, जब वह एक इंटरव्यू में खुद कहते हैं कि वह बीजेपी के कार्यकर्ता है. अगर आलाकमान कहता है कि आपको चुनाव लड़ना है तो मैं चुनावी मैदान में उतने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. पवन सिंह के इस बयान के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में चर्चा शुरू हो गई थी कि मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव के बाद अब पवन सिंह भी लोकसभा में जाना चाहते है. यहां गौर करने वाली बात ये है कि भोजपुरी तीनों सुपरस्टार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीत कर लोकसभा पहुंचे है. माना जा रहा है कि पवन सिंह बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.


ये भी पढ़ें :Bhojpuri News : भोजपुरी की ये 5 हीरोइन, जिसकी पतली कमर ने मचाया बवाल!


बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकात 


भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह इन दिनों दिल्ली में हैं. वह यहां पर किस काम से आए हैं किसी को पता नहीं है. माना जा रहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली आए हुए हैं ताकि उनके चुनाव लड़ने की रास्ता साफ हो सके. माना जा रहा है कि पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से बीजेपी का टिकट चाहते हैं. इसके लिए वह पूरी ताकत लगा रहे हैं. इसलिए दिल्ली का दौरा लगातार कर रहे हैं.   


ये भी पढ़ें :जानें खेसारी लाल यादव के 10 सुपरहिट गानें, जो यूट्यूब पर मचा रहें हैं धमाल


आरजेडी से भी लड़ सकते हैं चुनाव


भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ सियासी हलकों में चर्चा है कि पवन सिंह को अगर भारतीय जनता पार्टी से आरा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं बनाया गया तो वह आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. इसके संकेत हाल के दिनों में पवन सिंह और आरजेडी नेताओं के बीच मुलाकात को माना जा रहा है. पवन सिंह चाहते हैं कि वह इस बार लोकसभा चुनाव को किसी तरह से लड़ा जाए. इस चुनाव में जीत दर्ज कर लोकसभा में पहुंचा जाए और अपनी राजनीतिक करियर को शुरू किया जाए.