Bhojpuri News : भोजपुरी की ये 5 हीरोइन, जिसकी पतली कमर ने मचाया बवाल!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1754455

Bhojpuri News : भोजपुरी की ये 5 हीरोइन, जिसकी पतली कमर ने मचाया बवाल!

भोजपुरी सिनेमा दायरा आज पूरी दुनिया में बढ़ता जा रहा है. भोजपुरी फिल्मों और गानों को पसंद केवल यूपी, बिहार और झारंखड में ही नहीं पूरे देश समेत पूरी दुनिया में किया जा रहा है. भोजपुरी को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

भोजपुरी की सबसे स्लिम हीरोइन

Bhojpuri News : भोजपुरी सिनेमा दायरा आज पूरी दुनिया में बढ़ता जा रहा है. भोजपुरी फिल्मों और गानों को पसंद केवल यूपी, बिहार और झारंखड में ही नहीं पूरे देश समेत पूरी दुनिया में किया जा रहा है. भोजपुरी को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है. हालांकि, इस सिनेमा जगत में हीरोइन स्लिम आपको बहुत कम देखने को मिलती हैं, लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि भोजपुरी सिनेमा में पतली कमर वाली हीरोइनों के बारे में. चलिए उन 5 भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं, जिनकी कमर पतली है.  

पूनम दुबे

भोजपुरी की सिनेमा की पूनम दुबे को सनी लियोनी भी कहा जाता है. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहर ढहाती हैं. पूनम दुबे अपनी खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से भोजपुरी की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हैं. भोजपुरी में इनको सबसे पतली कमर वाली हीरोइन कहा जाता है. ये अपनी कर्वी फिगर को मेंटेन करने के लिए खूब मेहनत करती हैं. पूनम दुबे से ने भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें : VIDEO : निरहुआ से परेशान हुईं आम्रपाली दुबे! कर दिया ये चैलेंज

अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी अपनी खूबसूरती से फैन्स का दिल जीत लेती है. भोजपुरी जगत में ऐसा कोई नहीं होगा, जो अक्षरा सिंह की सुंदरता कायल न हो. अक्षरा सिंह अपनी फिटनेस को लेकर सतर्क रहती हैं. इनकी गिनती भोजपुरी की सबसे पतली कमर वाली हीरोइनों में होता है. इनके फोटो जब सोशल मीडिया पर आते हैं, तो यहां पर तापमान बढ़ जाता है! अक्षरा सिंह ने भोजपुरी में हर बड़े स्टार के साथ काम किया है. पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव और मनोज तिवारी जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया हैं.

ये भी पढ़ें : Bhojpuri Sad Song: 'बेवफाई का अवार्ड लेके जा'...किसके गम में डूबे प्रमोद प्रमी! बना

मोनालिसा

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन मोनालिसा भी पतली कमर वाली हीरोइनों की लिस्ट में आती हैं. इनकी खूबसूरती और हॉटनेस इन्हें सबसे अलग बनाती है. भोजपुरी सिनेमा के दर्शक मोनालिसा पर खूब प्यार लूटाते हैं. इनकी फिल्मों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. मोनालिसा के जलवे बॉलीवुड में चारों ओर मशहूर हैं. मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही जाना माना नाम है. भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा सुंदरता हमेशा सुर्खियों रहती है. उन्होंने भी भोजपुरी के सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें : नए गाने 'हिला के नाच' पर पवन सिंह और कोमल सिंह का धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

अनीशा पांडे

अनीशा पांडे भोजपुरी की एक बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. इनकी सुंदरता पर हर कोई दिवाना रहता है. ये भी भोजपुरी सिनेमा में सबसे पतली कमर वाली हीरोइन की लिस्ट में आती हैं. अनीशा पांडे चाहे फिल्म हो या गाना का वीडियो अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेती हैं. गाने में इनकी पतली कमर इस तरह से लचकती है कि फैंन्स आहे भरते हैं. उन्होंने भी भोजपुरी के कई बड़े सुपरस्टार एक्टर के साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें : पवन सिंह का राम भजन 'रोवेले रघुराई', जिसे सुनकर आपकी प्रसन्न हो जाएगी आत्मा

तनु श्री चटर्जी

भोजपुरी जगत में तनु श्री चटर्जी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. तनु श्री चटर्जी का भोजपुरी का वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है. ये भी पतली कमर वाली हीरोइन की लिस्ट में आती हैं. इनकी पतली कमर पर हर वर्ग का दर्शक फिदा हो जाता है. इन्हें भोजपुरी सिनेमा में सबसे पतली कमर वाली एक्ट्रेस कहा जाता है. 

Trending news