Pawan Singh Song: '2008 से पड़ल बानी पीछे, पूरा भइल ना इच्छा'...आखिर पवन सिंह को क्यों याद आया पुराना प्यार!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1835628

Pawan Singh Song: '2008 से पड़ल बानी पीछे, पूरा भइल ना इच्छा'...आखिर पवन सिंह को क्यों याद आया पुराना प्यार!

Pawan Singh News: आप पवन सिंह को प्यार याद आने को इस तरह से समझिए वह जब गाते हैं तो लगता है कि उसमें डूब गए हैं. गानों के प्रति उनका प्रेम देखकर ये कहा जा सकता है कि पवन सिंह का सबसे पुराना प्यार गाना गाना है. 

पवन सिंह

Pawan Singh News: पवन सिंह को इन दिनों क्या उनका पुराना प्यार याद आ रहा है? क्या वह अपने प्यार को याद कर रहे हैं? या फिर नए प्यार के तलाश में आगे बढ़ चुके हैं? आखिर भोजपुरी सुपरस्टार को क्यों कहना पड़ा की '2008 से पड़ल बानी पीछे, पूरा भइल ना इच्छा'. पवन सिंह की कौन सी इच्छा है जो 2008 से पूरी नहीं हो पा रही है. अब आप सोचने लगे होंगे कि पवन सिंह के पास तो सब कुछ है, फिर उनको किस चीज की कमी है. अगर आपको ये पूरा मामला जानना है तो इस ऑर्टिकल के साथ बने रहिए और पूरा पढ़िए सारा माजरा समझ में आ जाएगा.
 

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्ट्रेस की लिस्ट में पवन सिंह का नाम आता है. पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा जगत में पावर स्टार कहा जाता है. उनकी गायिकी का हर कोई दीवाना होता है. कहा जाता है कि पवन सिंह के गले पर साक्षात् सरस्वती विराजमान हैं. पवन सिंह अपनी शानदार आवाज से लोगों को दीवाना बना देते हैं. उनके गानों को बहुत पसंद किया जाता है. इस बीच पवन सिंह का एक गाना यूट्यूब पर खूब देखा और सुना जा रहा है. 

 

ये भी पढे़ें: Bolbam Song: 'गउरा रही हैं कुंवार'...शिल्पी राज का नया भक्ति गाना रिलीज

अब आप सोचने लगे होंगे कि हम अभी पवन सिंह के पुराना प्यार याद आने की बात कर रहे थे, लेकिन गाने की बात कहां से आ गई, तो आपको यहां बता दूं कि पवन सिंह का एक बहुत पुराना गाना '2008 से पड़ल बानी पीछे, पूरा भइल ना इच्छा' जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल काटे हुए है. इस गाने को सुनने के बाद भोजपुरी जगत में चर्चा होने लगी कि पवन सिंह को आज भी अपने प्यार को खोने की कसक है. गाना बहुत ही शानदार है.

ये भी पढ़ें: दुल्हन बनीं यामिनी सिंह ने पोस्ट की तस्वीरें, मंत्रमुग्ध कर रहीं लुक

आप पवन सिंह को प्यार याद आने को इस तरह से समझिए वह जब गाते हैं तो लगता है कि उसमें डूब गए हैं. गानों के प्रति उनका प्रेम देखकर ये कहा जा सकता है कि पवन सिंह का सबसे पुराना प्यार गाना गाना है. अब बात करते है '2008 से पड़ल बानी पीछे, पूरा भइल ना इच्छा' गाने की. ये गाना भोजपुरी एल्बम मन होके ता बोली (Man Hoke Ta Boli) का है.

 

Trending news