Pawan Singh: पवन सिंह एक बार किसी शो में कहा था कि पवन सिंह का कंधा कलंकित है. करना कुछ चाहते हैं, हो कुछ जाता है. अभी इसी मामले को ले लीजिए. पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने दावा किया है कि जनवरी में वह तीसरी शादी करने जा रहे हैं. यह दावा एक वायरल हो रहे कॉल रिकॉडिंग के आधार पर किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ज्योति सिंह के नाम से वायरल इस रिकॉर्डिंग में यह ये बात कही जा रही है कि पवन सिंह जनवरी में शादी करने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक कॉल रिकॉर्डिंग ज्योति सिंह के नाम से वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि यह ऑडियो रिकॉर्डिंग पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह की है. वायरल हो रहे इस रिकॉर्डिंग में खुद को ज्योति सिंह बता रही महिला कहती है कि पवन सिंह के पास अभी भी टाइम है. वह अपना लाइफ सेट कर सकते है. वह इस बातचीत में आगे कहती है कि पवन जी के परिवार से हमें पता चला है कि जनवरी में उनकी (Pawan Singh) शादी होनी वाली है.


यह भी पढ़ें:पवन सिंह और ज्योति सिंह में फिर हो गया विवाद? फोन नहीं उठा रहे पावरस्टार!


वायरल हो रहे कॉल रिकॉर्डिंग के अनुसार, ज्योति सिंह उस शख्स से कहती है कि जिससे बातचीत हो रही है.  अंकल...मेरे साथ आज तक जो हुआ है...हम किसी से कभी बोले है? आगे कहती है कि साथ जो जो चीजे हुई हैं...मैंने कभी मीडिया में आकर कुछ कहा है? जितना हम झेले है. कॉल रिकॉर्डिंग में सुना जा सकता है कि ज्योति सिंह कहती है कि मेरी जिंदगी खराब हो गई...मेरी पूरी दुनिया उजड़ गई...अंकल आप बताइए अगर उनसे (Pawan Singh) जरा भी दिक्कत होती तो हम (Jyoti Singh) चुनाव में जाते क्या? हालांकि, इस वायरल ऑडियो रिकॉर्डिंग की पुष्टि ZEE NEWS नहीं करता है.


यह भी पढ़ें:वाह रे ढोड़ी वाह! तेरी लीला अपरम्पार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!