पवन सिंह और ज्योति सिंह में फिर हो गया विवाद? फोन नहीं उठा रहे पावरस्टार! ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2442531

पवन सिंह और ज्योति सिंह में फिर हो गया विवाद? फोन नहीं उठा रहे पावरस्टार! ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल

Jyoti Singh Audio Recording Viral: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह एक बार फिर चर्चाओं में हैं. चर्चा में रहने की वजह है इनकी पत्नी ज्योति सिंह से विवाद. दरअसल, सोशल मीडिया पर ज्योति सिंह का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विवाद सामने आया है.

ज्योति सिंह का फोन नहीं उठा रहे पवन सिंह!

Pawan Singh and Jyoti Singh: क्या पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच एक बार फिर से विवाद शुरू हो गया है? ऐसा हम नहीं कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक कॉल रिकॉर्डिंग में दावा किया जा रहा है. पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह का कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है. वायरल कॉल रिकॉर्डिंग में बंवडर लगा दिया है. कहा जा रहा है कि पवन सिंह और ज्योति सिंह में रिश्ता सामान्य नहीं है. आइए समझने की कोशिश करते हैं कि वायरल कॉल रिकॉर्डिंग में और क्या क्या कहा गया है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कॉल रिकॉर्डिंग में ज्योति सिंह कहती है कि पवन सिंह जनवरी में तीसरी शादी करने जा रहे हैं. इसको लेकर वह बहुत परेशान और हैरान है. इस कॉल रिकॉर्डिंग में सुना जा सकता है कि ज्योति सिंह बोल रही है कि पवन सिंह उनकी जिंदगी खराब कर दिए है. वह आगे कहती है कि हमारी तो पूरी दुनिया अब उजड़ गई है. हम क्या करें? 

दरअसल, सोशल मीडियो पर जो कॉल रिकॉर्डिंग हो रही है उसमें एक महिला और एक पुरुष की बातचीत सुनाई दे रही है. इस ऑडियो में महिला खुद को ज्योति सिंह बोल रही है. वहीं, दूसरी तरफ का शख्स कहता है कि पवन सिंह खुद अपने बच्चे और बीवीब के लिए ललायित हैं. वे अलग होना नहीं चाहते. इस पर खुद को ज्योति सिंह कह रही महिला कहती है कि जब वह अपने बच्चे के लिए ललायित हैं तो क्यों नहीं ले जा रहे हैं? फिर क्यों तालाक दे रहे है? आप बताइए ना, वह क्यों नहीं ढंग से रह रहे है? हालांकि, इस वायरल ऑडियो रिकॉर्डिंग की पुष्टि ZEE NEWS नहीं करता है.

यह भी पढ़ें:वाह रे ढोड़ी वाह! तेरी लीला अपरम्पार

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार कहे जाते हैं. पवन सिंह की पहली शादी नीलम सिंह से हुई थी. नीलम सिंह ने सुसाइड कर लिया था. इसके बाद पवन सिंह की लाइफ में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आई. हालांकि, दोनों की शादी नहीं हुई. पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की. ज्योति सिंह से भी पवन सिंह का विवाद चल रहा था. बीच में लोकसभा चुनाव के वक्त दोनों के रिश्तों में सुधार हो गया था.

यह भी पढ़ें:Neelkamal Singh News: नीलकमल सिंह का किस हीरोइन से चल रहा अफेयर! जानिए उसका नाम

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news