Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1773729
photoDetails0hindi

Akshara Singh Photos: घुंघराले बाल, कातिल अदा, गोल्डन साड़ी में दिखा पटना की पारो का दिलकश अंदाज

Akshara Singh Photos: अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अदाकाराओं में से एक हैं. लाखों लोग अक्षरा की दिलकश अदाओं के दीवाने हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह बेहद हसीन नजर आ रही हैं. 

1/7

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन ने नाम से मशहूर अक्षरा सिंह अपनी शानदार अदाकारी और धमाकेदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. 

2/7

एक्ट्रेस पर्दे के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी स्टनिंक फोटो और वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. 

 

3/7

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. अक्षरा के इस अंदाज को देख हर कोई उनका कायल हो गया है. 

4/7

इस फोटो में अक्षरा गोल्डन साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने डिजाइनर मैचिंग ब्लाउज के साथ कंप्लीट किया है. 

5/7

घुंघराले बाल, स्मोकी आईज और न्यूड मेकअप में अक्षरा बेहद हसीन नजर आ रही हैं. इस गोल्डन लुक साथ एक्ट्रेस ने कानों में बड़े बड़े झुमके और एक हाथ में ब्रेसलेट वेयर किया. 

 

6/7

अक्षरा के इस अंदाज से फैंस के लिए निगाहें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस इस पोस्ट को फायर और दिल की इमोजीयों से भरते नजर आ रहे हैं. 

7/7

बता दें कि अक्षरा ने यह लुक कोलकाता में हुए कैप्टन टीएमटी के कंपनी के डीलर्स मीट में कैरी किया था. इस दौरान उनकी मुलाकात टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से भी हुई.