Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2260400
photoDetails0hindi

'हुई मुझे ये कैसी भ्रांति लपेटी साड़ी या साड़ी में लिपटी', अक्षरा सिंह के इस पोस्ट पर फैन्स कर रहे गजब कमेंट

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर साड़ी में फोटो पोस्ट किया. फोटो पोस्ट करने वक्त कैप्शन में अक्षरा सिंह ने ऐसी बात लिखी कि उनके फैन्स गजब का रिएक्शन दे रहे हैं. फैंन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

1/8

अक्षरा सिंह भोजपुरी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम करती हैं. अक्षरा सिंह की फिल्मों का फैन्स को इंतजार रहता है. 

2/8

एक फैन्स ने अक्षरा सिंह की इस साड़ी वाली फोटो पर अपना रिएक्शन दिया और लिखा- 'चेहरा है या चांद खिला है.' 

3/8

भोजपुरी एक्ट्रेस बैगनी रंग की इस साड़ी में इतनी खूबसूरत लग रहीं हैं पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो सकती है. एक फैन्स ने इंस्टाग्राम पर रिएक्शन दिया और लिखा कि आप तो कैटरीना को भी फेल कर दे.

4/8

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पोस्ट करते वक्त अक्षरा सिंह ने लिखा- 'हुई मुझे ये कैसी भ्रांति लपेटी साड़ी या साड़ी में लिपटी'. अब अक्षरा सिंह के इस पोस्ट पर फैन्स गजब का कमेंट कर रहे.

 

5/8

हल्की गुलाबी रंग की साड़ी लिपटी अक्षरा सिंह को देखकर उनका हर फैन दीवाना हो रहा है. फैन्स दीवाने हो भी क्यों ना अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत क्वीन कही जाती हैं.

6/8

भोजपुरी एक्ट्रेस की इस खूबसूरत तस्वीर पर इंस्टाग्राम पर फैंस गजब का कमेंट कर रहे हैं. हर कोई अक्षरा सिंह की तारीफ कर रहा है.

7/8

इस तस्वीर में अक्षरा सिंह हल्की गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है. इसमें अक्षरा सिंह ने लिखा कि साड़ियों से मेरे प्रेम संबंधों की कोई सीमा नहीं है.

8/8

अक्षरा सिंह इस तस्वीर में हरी साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं. इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि तेरे जैसा कोई मिला ही नहीं, कैसे मिलता कहीं पे था ही नहीं. ख़ुद से ख़ुद के लिए कहने को कभी कभी दिल करता है.