Advertisement
trendingPhotos2260474
photoDetails1hindi

Akshara Singh Photoshoot: अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों ने फैंस को बनाया दीवाना, आपने देखा क्या ?

बिहार की दिग्गज भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है.  

Beautiful Akshara

1/5
Beautiful Akshara

इस तस्वीर में अक्षरा बेहद खूबसूरत दिख रही है. ग्रीन कलर की साड़ी में उनका ये लुक काफी शानदार लग रहा है. फैंस को भी अक्षरा का ये स्टनिंग लुक काफी पसंद आ रहा है. लोग उनके इस साड़ी वाले तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है. जिसमें अक्षरा पेड़-पौधों के बीच ग्रीन साड़ी में बैठी नजर आ रही है. 

Akshara Photoshoot

2/5
Akshara Photoshoot

फैंस के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह न केवल अपनी गायकी, एक्टिंग और डांस मुवस के लिए मशहूर है बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी हमेशा फैंस के दिलों में छाई रहती है. पर्पल कलर की इस साड़ी में अक्षरा बेहद खूबसूरत दिख रही है. उन्होंने अपने इस को फुल स्लीव ब्लाउज और काली बिंदी के साथ कैरी किया है. 

Sleek Bun Hairstyle

3/5
Sleek Bun Hairstyle

अक्षरा के इस लुक में चार-चांद लगा रहा है उनका स्लीक बन हेयर स्टाइल, सिंपल नेकलेस पेंडेंट और छोटे-छोटे इयररिंग्स. जो की इनके इस लुक को काफी कॉम्प्लीमेंट कर रहा है. 

Instagram Caption

4/5
Instagram Caption

अक्षरा ने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘हुई मुझे ये कैसी भ्रांति लपेटी साड़ी या साड़ी में लिपटी'

 

Bhojpuri Queen Akshara

5/5
Bhojpuri Queen Akshara

चेहरे पर हल्की सी मुस्कान और साड़ी में अक्षरा को देख उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों पर काफी प्यार दिखा रहे हैं. इन तस्वीरों से अक्षरा कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़