Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1742140
photoDetails0hindi

Bhojpuri Actress: प्राची के बोल्ड अंदाज ने उड़ाए फैंस के होश, रिवीलिंग ड्रेस में दिए किलर पोज

Prachi Singh: एक्ट्रेस प्राची सिंह भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी के नाम से मशहूर हैं. एक्ट्रेस की नीली आंखों की कशिश ने लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. 

1/6

भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. 

2/6

इस फोटो में एक्ट्रेस रेड डीप नेक ब्रा और साइड स्लिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं. अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक गॉगल्स और ब्राउन हाई हील्स के साथ स्टाईल किया है. 

3/6

ग्लॉसी मेकअप और स्ट्रेट हेयर में प्राची कमाल लग रही हैं. ये खूबसूरत नजारे उनकी इस सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं. 

4/6

इस स्टाइलिश आउटफिट में एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए, जिसे देख फैंस की सांसे रुक गई है. प्राची की बोल्डनेस ने हर किसी को क्लीन बोल्ड कर दिया है. 

5/6

फैंस प्राची के इस बोल्ड लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक ने लिखा, आपकी मुस्कान मेरे दिन को रोशन करती है. वहीं एक ने लिखा, आपकी खूबसूरती का जवाब नहीं. 

6/6

बता दें कि प्राची सिंह को टीक टॉक के जरिए फिल्मी दुनिया में ब्रेक मिला था. एक्ट्रेस ने 'मेरे प्यार से मिला दे' से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.