Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2382162
photoDetails0hindi

झगरू महतो बन गए मुख्यमंत्री! एक-एक तस्वीर देखिए और समझिए पूरा माजरा क्या है?

झगरू महतो के बारे में कहा जाता है कि वह ऐसे कॉमेडियन हैं, जिनका वीडियो देखने के लिए फैन्स इंतजार करते हैं. आज हम आपको इस फोटो गैलरी के जरिए झगरू महतो का एक कॉमेडी वीडियो के कुछ सीन को दिखाएंगे और बताएंगे कि वह कॉमेडी कैसी करते हैं.

झगरू की कॉमेडी लोगों को बहुत पसंद

1/6
झगरू की कॉमेडी लोगों को बहुत पसंद

झगरू महतो के बारे में कहा जाता है कि वह ऐसे कॉमेडियन हैं, जिनका वीडियो देखने के लिए फैन्स इंतजार करते हैं. उनकी कॉमेडी किस तरह से देसी अंदाज वाली होती है, जो लोगों को खूब पसंद आती है.

झगरू महतो पर हमले की तस्वीर

2/6
झगरू महतो पर हमले की तस्वीर

कॉमेडी के बीच में मुख्यमंत्री बने झगरू महतो पर हमला होने वाला होता है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक शख्स काले कपड़े में चेहरा छिपाए झगरू को गोली मारने वाला होता है, तभी कुछ ऐसी घटना होती है कि वह भाग जाता है.

महिला हाथ में चाय का प्याला

3/6
महिला हाथ में चाय का प्याला

इस तस्वीर में आपको एक महिला हाथ में चाय का प्याला लिए खड़ी दिखाई दे रही होगी. यह झगरू महतो की पत्नी हैं, जो चाय लेकर उनके पास आई हैं. दोनों के बीच हुई बातचीत बहुत ही हंसाने वाली है.

शांत दिमाग के साथ बैठे हैं झगरू महतो

4/6
शांत दिमाग के साथ बैठे हैं झगरू महतो

झगरू महतो इस तस्वीर में बहुत ही शांत दिमाग के साथ बैठे हैं. मगर, जब आप वीडियो देखेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वह अपने हरकत से यहां भी बाज नहीं आ रहे हैं. कमाल की कॉमेडी करते दिखाई देंगे.

नजर बेहद कातिलना और कॉमेडी वाला

5/6
 नजर बेहद कातिलना और कॉमेडी वाला

झगरू महतो मुख्यमंत्री कॉमेडी वीडियो के सीन की ये तस्वीर आपको कॉमेडी का डोज देगी. आप तस्वीर में देखिए वह किस तरह महिला सुरक्षाकर्मी से घिरे हैं और मुस्कुरा रहे हैं. नजर बेहद कातिलना और कॉमेडी वाला लग रही है. 

झगरू महतो सोफे पर बैठे

6/6
झगरू महतो सोफे पर बैठे

इस तस्वीर में आप दे सकते हैं कि झगरू महतो सोफे पर बैठे हुए हैं. उनके पास सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी खड़ी हैं. दोनों महिला पुलिस हाथ में बंदूक लेकर सुरक्षा कर रही हैं. आपको यह वीडियो प्रवीण प्रियदर्शी यूट्यूब चैनल पर मिल जाएगा. आप यहां कॉमेडी वीडियो देख सकते हैं.