Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2458564
photoDetails0hindi

'चीज हमार डाल देबा नेट पर', पवन सिंह और निधि झा का बवाल वाला डांस, देखें तस्वीरें

भोजपुरी सिंगर और इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह को काफी पसंद किया जाता है. यूट्यूब पर पवन सिंह के गानों की काफी डिमांड रहती है. इस गाने को उनके फैंस खूब सर्च कर रहे हैं, यही वजह है कि यह ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है.

इस गाने को उनके फैंस खूब सर्च कर रहे हैं

1/7
 इस गाने को उनके फैंस खूब सर्च कर रहे हैं

भोजपुरी सिंगर और इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह को काफी पसंद किया जाता है. यूट्यूब पर पवन सिंह के गानों की काफी डिमांड रहती है. इस गाने को उनके फैंस खूब सर्च कर रहे हैं, यही वजह है कि यह ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है. 

सबसे बेस्ट गायक पवन सिंह

2/7
सबसे बेस्ट गायक पवन सिंह

अब आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि पवन सिंह को भोजपुरी के बड़े-बड़े सिंगर में सबसे बेस्ट गायक मानते हैं. वहीं, जब म्यूजिक वीडियो में वह डांस करते हुए नजर आते हैं तो फैन्स दीवाने हो जाते हैं.

'चीज हमार डाल देबा नेट पर'

3/7
'चीज हमार डाल देबा नेट पर'

पवन सिंह और निधि झा का गाना 'चीज हमार डाल देबा नेट पर' एक बार फिर दर्शकों की तरफ से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. गाने में पवन सिंह और निधि झा के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

निधि अपने डांस मूव्स

4/7
निधि अपने डांस मूव्स

इस गाने में निधि अपने डांस मूव्स से दर्शकों और पवन सिंह को मदहोश करती नजर आ रही हैं. इस गाने को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. लोग कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं.

पवन सिंह और इंदु सोनाली ने आवाज दी

5/7
पवन सिंह और इंदु सोनाली ने आवाज दी

भोजपुरी गाना 'चीज हमार डाल देबा नेट पा' को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने आवाज दी है. विनय निर्मल ने गीत लिखे और छोटे बाबा ने संगीत दिया. निधि झा और पवन सिंह का यह रोमांटिक गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म जिद्दी से लिया गया है. फिल्म में पवन सिंह, विराज भट्ट, निधि झा और सुशील सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

भोजपुरी फिल्म 'गदर' से अपने करियर की शुरुआत की

6/7
भोजपुरी फिल्म 'गदर' से अपने करियर की शुरुआत की

गाने के वीडियो में निधि झा भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. भोजपुरी फिल्म 'गदर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस निधि झा ने तेजी से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. 

पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए कई सुपरहिट फिल्में बनाई

7/7
पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए कई सुपरहिट फिल्में बनाई

एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने शानदार डांस और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. बात करें पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं. पवन सिंह अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं.