Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2443580
photoDetails0hindi

Lapata Ladies: रवि किशन की फिल्म 'लापता लेडीज' को ऑस्कर में एंट्री, बिहार के दरोगा को किया था कॉपी

Ravi Kishan: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से सांसद रवि किशन की फिल्म लापता लेडीज को ऑस्कर में एंट्री मिली है. वहीं इस पर अब रवि किशन ने कहा, फिल्म 'लापता लेडीज' ऑस्कर जीतेगी. रवि किशन ने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह फिल्म ऑस्कर में जाएगी.

लापता लेडीज

1/5
लापता लेडीज

उन्होंने अपने किरदार मनोहर के बारे में बताया. रवि ने कहा, वह देशभर में घूमते हैं और किरदार पढ़ लेते हैं. फिल्म में मैंने जो किरदार निभाया है, यह किरदार मुझे बिहार में मिला. जब मैंने देखा कि एक पुलिसवाला पान खाते हुए कैसे जनता से संवाद कर रहा है, तब मैंने सोच लिया था, एक न एक दिन इस कलाकार को पर्दे पर जरूर उतारूंगा.

किरण राव

2/5
किरण राव

मैं निर्देशक किरण राव को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे फिल्म में रोल दिया. आमिर खान को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस फिल्म का निर्माण किया, और साथ ही मेरे सह-कलाकारों और लेखकों को भी, जिन्होंने बहुत अच्छा काम किया है.

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ

3/5
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ

रवि किशन ने कहा इस फिल्म में प्रधानमंत्री के 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' के संकल्प को दिखाया गया है. यह नया भारत है, जिसे आज इस फिल्म के माध्यम से पूरी दुनिया देखेगी.

रवि किशन की फिल्म

4/5
रवि किशन की फिल्म

उन्होंने कहा, मैं फिल्म के निर्माता-निर्देशक से फोन पर बात करूंगा और साथ ही अपने सह कलाकारों से भी बात करूंगा.

रवि किशन

5/5
रवि किशन

रवि किशन का फिल्म में किरदार शुरुआत में तो भ्रष्ट दरोगा का प्रतीत होता है, लेकिन, आखिर में वह सच्चा दरोगा बन न्याय करता है.

इनपुट- आईएएनएस