Shweta Tiwari Photoshoot: श्वेता ने डीप नेक ड्रेस में दिए किलर पोज, फैंस बोले- गर्मी की वजह सूरज है या आप!

Shweta Tiwari Photoshoot: 42 साल की उम्र में भी भोजपुरी एक्ट्रेस और `बिग बॉस` फेम श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. वहीं श्वेता के फैंस भी उनकी एक झलक देखने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Mon, 12 Jun 2023-4:30 pm,
1/6

Shweta Tiwari Photoshoot: 42 साल की उम्र में भी भोजपुरी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' फेम श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. वहीं श्वेता के फैंस भी उनकी एक झलक देखने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं. 

2/6

एक बार फिर श्वेता ने बोल्ड फोटोज शेयर कर सारी लाइमलाइट लूट ली है. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के कट आउट ड्रेस में नजर आ रही हैं. श्वेता के इस अंदाज को देख फैंस की धड़कनें तेज हो गई है. 

3/6

न्यूड मेकअप और सॉफ्ट कर्ली हेयर में श्वेता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सिल्वर इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया. श्वेता ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. 

4/6

श्वेता की इस अदा पर फैंस फिदा हैं और जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप हॉट मोमस की एक परफेक्ट परिभाषा हो. वहीं एक ने लिखा, बाहर इतनी गर्मी है....इसकी वजह सूरज है या आप!

5/6

42 साल की उम्र में भी श्वेता अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं. वह इसके लिए हेल्दी डाइट लेती हैं. साथ ही रोजाना योगा और एक्सरसाइज करती हैं. 

6/6

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता कसौटी जिंदगी की, बेगूसराय, परवरिश और कहानी घर घर की जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. साथ ही श्वेता बिग बॉस सीजन 4 की विजेता भी रह चुकी हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link