Khesari Lal Yadav Vs Pawan Singh : खेसारी लाल यादव और पवन सिंह में इन दोनों खूब विवाद हो रहा है. इस विवाद के बीच अब चर्चा होने लगा है कि क्या ये दोनों स्टार कभी एक साथ किसी फिल्म या गाने में नजर आएंगे? ये सवाल हर भोजपुरी सिनेमा देखने वालों के मन में उठ रहा है. इन सब सवालों के बीच हम आपको आज बताएंगे कि दोनों सुपरस्टार ने एक साथ किस फिल्म में काम किया है और कब किया है. क्या खेसारी-पवन एक साथ किसी फिल्म में काम कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


प्रतिज्ञा 2 में एक साथ नजर आए थे पवन- खेसारी


साल 2014 में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की जोड़ी एक साथ प्रतिज्ञा फिल्म दिखी थी. उसके बाद से दोनों सुपरस्टार एक साथ किसी फिल्म में काम करते नजर नहीं आए. करीब 9 साल का वक्त हो गया है, लेकिन इन दोनों सुपरस्टार का कोई भी प्रोजेक्ट साथ में नहीं हुआ. यहां सबसे हैरानी वाली बात ये हैं कि एक ही इंडस्ट्री में होने के बावजूद खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने करीब 9 साल में एक भी फिल्म या गाना वीडियो में काम नहीं किया. पावर स्टार और ट्रेंडिंग स्टार की पहली और आखिरी फिल्म प्रतिज्ञा 2 थी. दोनों सुपरस्टार इसके बाद साथ में काम करते नहीं दिखे.


ये भी पढ़ें :'शराब साड़ी प गिरल बा...' देखिए, नीलकमल और क्वीन शालनी की जबरदस्त केमिस्ट्री


दोस्त या दुश्मन ये कहना मुश्किल


भोजपुरी सिनेमा दोनों दिग्गज कलाकार हैं. खेसारी-पवन के बीच अक्सर विवाद की खबरें आती रहती है. दोनों एक दूसरे पर बयानबाजी भी करते हैं. हालांकि, दोनों सुपरस्टार दुश्मन हैं या दोस्त. ये कहना बहुत ही मुश्किल काम है, क्योंकि दोनों सुपरस्टार जब भी मिलते हैं तो एक दूसरे से गले मिलते हैं और खूब बातें करते हैं. जिसकी वजह से ये कहना दोनों कट्टर दुश्मन है. ये ठीक नहीं होगा. इस वक्त दोनों के बीच विवाद को देखकर लगता है कि दोनों अगर सामने आ जाए तो लड़ाई हो जाएगी.


ये भी पढ़ें : खेसारी का दो साल पुराना गाना यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड, 'परदेसिया' ने मचाया बवाल


क्या साथ में काम कर सकते हैं दोनों स्टार?


खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा ट्रेंडिंग स्टार और हिट मशीन के नाम से बुलाया जाता है. वहीं, पवन सिंह को पावर स्टार कहा जाता है. दोनों स्टार के बीच जिस तरह से विवाद हो रहा है. इससे ये कहा जा सकता है कि शायद भविष्य में काम दिखाई न दे, क्योंकि दोनों के रिश्तों में कड़वाहट साफ दिखाई दे रही है. पवन-खेसारी जिस तरह से बयानबाजी करते है उससे उनके रिश्तों में आई दरार साफ दिखती है.