Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा अपने गाने के लिए सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं. राकेश का गाना लोगों के जुबान पर चढ़ जाता है. ऐसा माना जाता है कि वह भोजपुरी के स्टार सिंगर हैं, जो अपने गानों से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. इस बीच राकेश मिश्रा का एक गाना वीडियो होली के पहले रिलीज किया गया है. गाना बहुत ही कमाल का है. 13 फरवरी, 2024 दिन मंगलवार को राकेश मिश्रा का होली वाला गाना वीडियो 'होली के छुट्टी' यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा का होली वाला गाना 'होली के छुट्टी' माना जा रहा है कि युवाओं की पहली पसंद बन चुका है. क्योंकि यह गाना रंगों के त्‍योहार के साथ कॉलेज वाली लव स्‍टोरी वाला भी है. इस गाने में राकेश मिश्रा के साथ भोजपुरी स्टार सिंगर शिल्पी राज ने गाया है. 'होली के छुट्टी' म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर खूब पसं किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस गाने की खूब तारीफ हो रही है.


'होली के छुट्टी' म्यूजिक वीडियो राकेश मिश्रा ऑफिश‍ियल यूट्यूब पर चैनल पर अपलोड किया गया है. इस होली गाने के लिरिक्स गौतम सिंह ने लिखा हैं, जबकि म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. वहीं, इस प्यारे से म्‍यूजिक वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्‍ट किया हैं. राकेश मिश्रा के साथ इस होली वाले रोमांटिक गाना वीडियो में खूबसूरत खुशी राज ने काम किया है.


यह भी पढ़ें:Bhojpuri News: ट्रेंडिंग किंग बने पवन सिंह! खेसारी लाल यादव भी पीछे नहीं


इस गाना वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'होली का सबसे अच्छा गाना है भाई सुपर से ऊपर है.' एक और यूजर ने लिखा- 'यादव परिवार की तरफ से होली की शुभकामनाएं और राकेश भैया को ताहे दिल से धन्यवाद अति सुंदर प्रस्तुत गीत.' एक ने लिखा कि मुझे पसंद है कि उनकी आवाज़ कितनी गहरी है, लेकिन उनका व्यक्तित्व बिल्कुल अलग स्तर का है, मतलबी और असभ्य लगने से लेकर वास्तव में मधुर और अच्छा होने तक.