Bhojpuri News: ट्रेंडिंग किंग बने पवन सिंह! खेसारी लाल यादव भी पीछे नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2113410

Bhojpuri News: ट्रेंडिंग किंग बने पवन सिंह! खेसारी लाल यादव भी पीछे नहीं

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह का एक साथ तीन गाना यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है.भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) भी ट्रेंड करने के मामले में पवन सिंह से पीछे नहीं है. खेसारी लाल यादव का होली गाना 'मामला चोरी के' (Mamla Chori Ke) उनके नाम के मुताबिक ट्रेंड कर रहा है. 

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के दो बड़े सुपरस्टार इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में है. इनके चर्चा में रहने की वजह कोई विवाद नहीं, बल्कि दोनों का एक साथ यूट्यूब पर ट्रेंड करना है. जी हां एकदम सही पढ़ रहे हैं आप. भोजपुरी के दोनों सुपरस्टार एक साथ ट्रेंड कर रहे हैं. एक सुपरस्टार का एक साथ तीन गाना यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है. वहीं, दूसरे स्टार का गाना एक ही मगर ट्रेंड कर रहा है. इस लिहाजा से देखा जाए तो अभी के ट्रेंडिंग किंग पावरस्टार बन गए हैं. मगर ट्रेंडिग स्टार भी पीछे नहीं है. गाना रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा. 

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह का एक साथ तीन गाना यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है. पवन सिंह का 'टिकुलिया ए राजा' गाना पहले नंबर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को 14 फरवरी, 2024 को रिलीज किया गया है. भोजपुरी के इस रोमांटिक गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) ने श‍िवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) की कोमल सिंह ने ऑनस्‍क्रीन बीवी का किरदार निभाया है. वहीं, चौथे नंबर पर आरा...बलिया और छपरा है. इस गाने में पवन सिंह ने अनुपमा यादव (Pawan Singh And Anupma Yadav) के साथ आवाज दी है. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह (Ritu Singh) ने काम किया है. यह गाना 9 फरवरी, 2024 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

पवन सिंह एक और गाना 'चाँपs धन हो' ट्रेंड कर रहा है. यह गाना वीडियो यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में 10वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. चांपs धन हो 24 जनवरी, 2024 को रिलीज किया गया है. गाने को पवन सिंह ने सिंगर शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. चांपs धन हो गाने के लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं. वहीं, म्यूजिक से प्रियांशु सिंह ने सजाया है. म्यूजिक वीडियो में मनीषा यादव ने पवन सिंह के साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें:'मामला चोरी के', खेसारी लाल यादव और सपना चौहान का होली वाला गाना रिलीज

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) भी ट्रेंड करने के मामले में पवन सिंह से पीछे नहीं है. खेसारी लाल यादव का होली गाना 'मामला चोरी के' (Mamla Chori Ke) उनके नाम के मुताबिक ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) का इस साल होली का जो रिलीज हुआ है उसका टाइटल 'मामला चोरी के' (Mamla Chori Ke) है. वह बहुत गजब का है. 'मामला चोरी के' (Mamla Chori Ke) म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान नजर आ रही है. दोनों स्टार की जोड़ी बहुत ही शानदार लगी है और इसमें भी बहुत प्यारी लग रही है. यह गाना खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर 16 फरवरी, 2024 को अपलोड किया गया है. 

 

Trending news