Bhojpuri: कल्लू की धुन पर नाचे जमशेदपुरवासी, 'सारेगामा हम अरविंद अकेला कल्लू नाइट्स'का भव्य आयोजन
Advertisement

Bhojpuri: कल्लू की धुन पर नाचे जमशेदपुरवासी, 'सारेगामा हम अरविंद अकेला कल्लू नाइट्स'का भव्य आयोजन

Bhojpuri News: झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) में सोनारी स्थित काली मैदान में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर कल्लू के सम्मान में 'सारेगामा हम अरविंद अकेला कल्लू नाइट्स' का भव्य आयोजन किया गया.

Bhojpuri: कल्लू की धुन पर नाचे जमशेदपुरवासी, 'सारेगामा हम अरविंद अकेला कल्लू नाइट्स'का भव्य आयोजन

जमशेदपुर:Bhojpuri News: झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) में सोनारी स्थित काली मैदान में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर कल्लू के सम्मान में 'सारेगामा हम अरविंद अकेला कल्लू नाइट्स' का भव्य आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुर की सुपरहॉट एक्ट्रेस नम्रता माल्ला, दिव्या रलहान के साथ सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा और पीआरओ रंजन सिन्हा मौजूद रहे हैं. जहां कल्लू और नम्रता मल्ला ने सारेगामा हम अरविंद अकेला कल्लू नाइट्स में एक से बढ़कर एक पावर पैक परफॉर्मेंस दिया. वहीं जमशेदपुर में उनके फैंस भी उनके गाने पर खूब झूमे. बता दें कि कल ही कल्लू का नया गाना 'नाच रे पतरकी 3.0' भी रिलीज हुआ है, जो रिलीज होने के साथ ही धूम मचा रहा है.

कार्यक्रम के दौरान कल्लू ने स्टील नगरी जमशेदपुर के बारे में कहा कि, 'यहां कला और प्रकृति का अद्भुत सामंजस्य मेरे दिल में उतर गया है. कला को लेकर यहां के लोगों में मैंने एक करेंट महसूस किया, एक कलाकार जिसके लिए भूखा होता है. यहां हर बार आकर मुझे अच्छा लगता है. सरकार अगर चाहे तो इस पूरे शहर को फिल्म नगरी के रूप में भी विकसित किया जा सकता है. इस शहर का माहौल मुझे फिल्मी लगा. यहां लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है. इसके अलावा उन्होंने अपने हालिया रिलीज गाने का भी जिक्र किया और कहा कि इस गाने को रिलीज करने के लिए जमशेदपुर से अच्छी जगह और ऑडियन्स नहीं मिल सकती थी. जमशेदपुर को मैंने खूब इन्जॉय किया.'

वहीं गाने की एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने इस दौरान कहा कि, मैं यहां दूसरी बार आई हूं और दिल कह रहा है बार-बार यहां आऊं. जमशेदपुर के लोगों के साथ आज भी खूब मस्ती और धमाल किया. सारेगामा हम नाइट एक अच्छी पहल है और एक खूबसूरत सिटी में इसकी शुरुआत हुई. यहां के लोगों ने दिल खोल कर इसे अपना लिया है. इसके लिए मैं सबका शुक्रिया अदा करती हूं.

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Today: बिहार में अभी नहीं मिलेगी गर्मी से राहत! 40 के पार पहुंचा तापमान

 

Trending news