पटना के सिटी सेंटर मॉल में भोजपुरी सिंगर के साथ दिखे तेजप्रताप यादव, चर्चाएं शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2374856

पटना के सिटी सेंटर मॉल में भोजपुरी सिंगर के साथ दिखे तेजप्रताप यादव, चर्चाएं शुरू

Tej Pratap Yadav: भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव और तेजप्रताप यादव एक साथ पटना के मॉल में नजर आए. अनुपमा यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया, जिसमें दोनों साथ में दिख रहे हैं. भोजपुरी सिंगर ने लिखा कि सच में आप एक बहुत अच्छे इंसान हो, लव यू भाई.

तेजप्रताप यादव और अनुपमा यादव

Bhojpuri News: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सुर्खियों में रहने की वजह है, उनका भोजपुरी सिंगर के साथ मॉल में दिखाई देना. तेजप्रताप यादव और भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दोनों की साथ में तस्वीरों ने इंटरनेट पर गदर मचा दिया है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है. 

तेजप्रताप यादव और भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव मॉल पटना का सिटी सेंटर में घुमते दिखाई दिए. दोनों मॉल में घूमते हुए और साथ में गेम्स खेलते हुए नजर आए. इन तस्वीरों ने लोगों का अपनी ध्यान खींचा और चर्चा का विषय भी बन गई. अनुपमा यादव और तेजप्रताप यादव की तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही है.

तस्वीर को देखकर लगता है कि जहां अनुपमा यादव और तेजप्रताप यादव घूम रहे हैं, वह मॉल पटना का सिटी सेंटर है. इस दौरान दोनों को एक दूसरे के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है. इन तस्वीरों के जरिए दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. 

दरअसल, ये तस्वीर वीडियो रील से निकाली गई है. अनुपमा यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है. इस रील में तेजप्रताप यादव और अनुपमा यादव मॉल में घुमते दिखाई दे रहे हैं. रील के म्यूजिक बैकग्राउंड में भाई-बहन वाला म्यूजिक चल रहा है.

भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव ने इंस्टाग्राम पर रील पोस्ट करने के साथ कैप्शन दिया, 'आज मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन है, मैं आपसे मिल कर बहुत खुश हूं भाई. मेरी जिंदगी आपकी बातों से धन्य हो गई है. सच में आप एक बहुत अच्छे इंसान हो, लव यू भाई. मुझे आपके परिवार से होना गर्व है.'

Trending news