पटना : Namrata Malla: नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है. उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए है. फिल्मों में उनके डांस को फैंस काफी पसंद भी करते है. गुरुवार को नम्रता ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में नम्रता काफी हॉट लग रही है इधर, फैंस भी उनकी फोटो को काफी पसंद कर रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नम्रता ने बिखेरी हुस्न की बिजलिया


एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने गुरुवार को इंस्टा पेज पर अपनी हॉट फोटो शेयर की है. इन फोटो में नम्रता काफी बोल्ड और फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रही है. नम्रता की फोटो पर अगर कोई एक बार कोई नजर भर देख ले तो उनसे नजर ही ना हटा पाए. इंस्टा पर नम्रता की यह कोई नहीं फोटो नहीं है इससे पहले भी नम्रता अपनी कई हॉट फोटो शेयर की है. इन तस्वीरों में नम्रता काफी सुंदर लग रही है..



नम्रता दिल्ली में चलाती है डांस क्लास


नम्रता के बारे में बता दे कि वो दिल्ली के मयूर विहार में डांस अकेडमी चलाती है. खुद के डांस अभ्यास के अलावा अन्य लोगों को भी डांस सीखाती है. नम्रता ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है. नम्रता ने कई भोजपुरी की कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए है.नम्रता दिखने में काफी सुंदर है.


नम्रता दिखने में काफी सुंदर है. जितनी वो सुंदर है उतना अच्छा ही डांस करती है. फैंस को उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद आता है. नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टा पर करीब 6  मिलियन से ऊपर है. नम्रता ने रविवार को शॉट्स पहनकर कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.


ये भी पढ़ें- पवन सिंह की एक्ट्रेस साथ अरविंद अकेला कल्लू का जोरदार डांस, 'नाच रे पतरकी 3.0' पर मचाया धमाल