Neelkamal Singh VS Kheasri Lal Yadav: भोजपुरी का गाना हो और यूट्यूब पर रिलीज के साथ हंगामा ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. वहीं भोजपुरी के कुछ कलाकारों के गानों का तो हंगामा ऐसा होता है कि इन गानों के व्यूज रिकॉर्ड तोड़ हो जाते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज के साथ मिलकर एक गाना लेकर आए और इस गाने का हंगामा यूट्यूब पर आज भी जारी है. इसी तर्ज पर भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी गाना शिल्पी राज के साथ ही जिसकी वीडियो में सुपरहॉट बाला नम्रता मल्ला नजर आई थीं रिलीज हुआ था. इस वीडियो का हंगामा अबी थमा नहीं था कि नीलकमल सिंह के इस नए गाने ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के इस गाने 'ताल ठोका तबला पs' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है. वीडियो को डायरेक्ट संजय चौरसिया ने किया है. जबकि वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है और इस वीडियो को 5 दिन के भीतर 5.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  


वहीं खेसारी लाल यादव, नम्रता मल्ला और शिल्पी राज का एक साल पहले रिलीज गाना 'तबला' के बोल डीके दीवान ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 127 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और मजे की बात यह है कि दोनों ही गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.


ये भी पढ़ें- सावन के अधिक मास में करें कुछ कार्य, होगी पुण्य की प्राप्ति, इन कामों को भूलकर भी ना करें!