Bhojpuri News: बॉलीवुड फिल्म धूम-4 को लेकर अभी तक कोई अनाउंसमेंट हुआ है ये साफ नहीं है. हालांकि, कौन एक्टर इसमें काम करेगा, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. साथ ही ना ही धूम-4 के स्टारकास्ट की. यशराज फिल्म्स यानी आदित्य चोपड़ा अपने सबसे बड़े ब्रांड धूम को बड़ी मशक्कत रहे हैं. वह धूम-4 को जल्द ही फ्लोर पर लाना चाहते हैं. मगर, वह ये नहीं तय कर पा रहे हैं कि फिल्म धूम-4 के लिए आखिर किसे चुनें. खैर, ये उनका पर्सनल मामला है, लेकिन एक बार आप सोचिए अगर धूम-4 में भोजपुरी के दो सबसे बड़े सुपरस्टार एक साथ नजर आए तो माहौल कैसा होगा? चलिए इस ऑर्टिकल में समझते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार और ट्रेंडिंग स्टार को लेकर मेरा आंकलन है कि इन दोनों को बॉलीवुड फिल्म धूम-4 में एक साथ कास्ट करना चाहिए. आदित्य चोपड़ा को खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को फिल्म के लिए साइन करना चाहिए. भोजपुरी के इन दोनों बड़े चेहरों को धूम-4 में मौका देना चाहिए. मेरा मानता है कि जिस तरह से रियल लाइफ में दोनों के बीच कोल्ड वॉर चलती है, ठीक वैसी ही रील में भी अच्छे से क्रिएट कर पाएंगे. पवन सिंह को क्रॉप और खेसारी लाल यादव को विलन किरदार मिलना चाहिए.


यह भी पढ़ें: क्या साउथ के पवन का शादियों का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे भोजपुरी के पवन सिंह?


आप यकीन मानिए! धूम फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी. इंडियन फिल्म हिस्ट्री में अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी. आने वाले वक्त में इस फिल्म के आगे कोई टिक नहीं पाएगा! यशराज फिल्म्स को अपना समय नहीं गंवाना चाहिए, जितना जल्दी हो सके. धूम-4 का ऐलान करके खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ शूटिंग शुरू कर देनी चाहिए. इनके सामने कोई टक्कर में नहीं है. सबसे बड़ी बात है कि फिल्म में सिंगर का खर्चा भी बच जाएगा. यूपी और बिहार तो बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपेगा. इनके फैन्स पूरी दुनिया सिर पर उठा लेंगे. 


यह भी पढ़ें:पवन सिंह जनवरी में करने जा रहे तीसरी शादी?पत्नी ज्योति सिंह के दावे ने भूचाल ला दिया


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!