close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह को बदनाम करने की साजिश, अश्लील गाने का मामला

 भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह ने पटना के एक स्टूडियो पर आरोप लगाया है कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह को बदनाम करने की साजिश, अश्लील गाने का मामला
अंतरा सिंह ने लगाया शारदा स्टूडियो पर धोखाधड़ी का आरोप.

पटनाः बिहार में भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह ने पटना के एक स्टूडियो पर आरोप लगाया है कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. अंतरा सिंह ने इस मामले में कंकड़बाग थाने में केस दर्ज करवाया है. अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. वहीं, अंतरा अब इस मामले में आलाधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रही है.

अंतरा सिंह का कहना है कि पटना के शारदा स्टूडियो में उन्होंने एक गाना गाया था. जिसमें कोई अश्लीलता नहीं थी लेकिन बाद में स्टूडियो ने उसे अश्लील बनाकर रिलीज किया है. अंतरा ने बताया कि गाने को दो बार बदल-बदल कर रिलीज किया गया है. जिसमें अश्लील शब्द इस्तेमाल किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि एक डुएट गाना था जिसमें मैंने और एक पुरुष गायक तुफानी लाल यादव ने गाना गाया था. उन्होंने कहा कि पुरुष की लाइन थी 'काहे देत बारु गारी ए मोरे प्यारी' लेकिन मेरे जाने के बाद स्टूडियो ने इस लाइन को बदलकर अश्लील शब्द का इस्तेमाल किया गया. स्टूडियो ने एडिट कर गाने को अश्लील बना दिया और इसे मेरे नाम से रिलीज कर दिया गया.

अंतरा ने कहा कि इस तरह के गाने के बाद उनके फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं कि आपने अश्लील गाना क्यों गाया. वहीं, उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने की धमकी दी जा रही है. इंटरनेट पर गाने के साथ पोस्ट किया जा रहा है कि अगर अश्लील गाना गवाना है तो इस नंबर पर संपर्क करें. वह इस घटना से काफी आहत हैं.

अंतरा का कहना है कि वह इस बात को अपने फैंस को नहीं समझा सकती हैं कि उन्होंने ऐसा अश्लील गाना नहीं गाया है. वह स्टेज शो करती हैं और ऐसे में उन्हें लग रहा है कि उनके फैंस उनसे नाराज हो जाएंगे. इसिलए उन्होंने थाने में मामला दर्ज कराया है.