पटना : भोजपुरी फिल्म की सबसे चर्चित, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. अक्षरा सिंह अपनी बेबाक अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर अपने चाहनेवाले और प्रशंसकों के लिए रोज कोई ना कोई पोस्ट जारी करती रहती हैं और उनके पोस्ट जमकर सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. इंस्टाग्राम पर दीपावली विश का एक वीडियो रील अक्षरा सिंह ने जारी किया है जिसे उनके चाहनेवाले खूब पसंद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि इस सोशल मीडिया रील में अक्षरा सिंह दीपावली तो लोगों को विश कर रही हैं लेकिन वह छठ पूजा के लुक में नजर आ रही हैं. बता दें कि दिवाली के बाद अब लोगों को छठ पूजा का ही इंतजार है. 28 अक्टूबर से छठ पूजा का त्यौहार शुरू भी होने वाला है. ऐसे में अक्षरा सिंह छठ के इस लुक में लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दे रही हैं इसकी को लेकर लोग उनके पूछ रहे हैं कि आप छठ के लुक में दीपावली क्यों विश कर रही हैं. अक्षरा सिंह का यह वीडियो लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और इसपर खूब लाइक और कमेंट्स भी कर रहे हैं.



अक्षरा सिंह का सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया है. वैसे तो अक्षरा के सभी वीडियो उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आते हैं. अक्षरा सिंह इस दीपावली विश वाली वीडियो में छठ पूजा के लुक में दिख रही हैं. वह लाल साड़ी पहनी हुई हैं और बला की खूबसूरत लग रही हैं. मानो अक्षरा छठ की तैयारी में कर रही हों और इसी लुक में उन्होंने दिवाली विश किया है. इससे ठीक पहले अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ नोकझोंक करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था अक्षरा के इस वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. बता दें कि भोजपुरी फिल्म की यह बेहतरीन अभिनेत्री अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इनके चाहने वाले फैंस की संख्या करोड़ों में हैं. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों से जुड़ी रहती हैं. वह लगातार अपने फैंस के लिए वीडियो, रिल्स और फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करती रहती हैं.


ये भी पढ़ें- वेस्टर्न ड्रेस में कहर बरपाती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, तस्वीरें देख नहीं लगा पाएंगे इनकी उम्र का अंदाजा