वेस्टर्न ड्रेस में कहर बरपाती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, तस्वीरें देख नहीं लगा पाएंगे इनकी उम्र का अंदाजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1410382

वेस्टर्न ड्रेस में कहर बरपाती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, तस्वीरें देख नहीं लगा पाएंगे इनकी उम्र का अंदाजा

  एक जमाना था जब भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की अभिनेत्रियों की फिटनेस को लेकर तमाम किस्म की बातें होती थी. लोग कहते भी थे कि पतली कमर पर सबसे ज्यादा गाने बनाने वाले इस इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां काफी बेडौल और मोटे शरीर की होती हैं.

वेस्टर्न ड्रेस में कहर बरपाती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, तस्वीरें देख नहीं लगा पाएंगे इनकी उम्र का अंदाजा

पटना :  एक जमाना था जब भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की अभिनेत्रियों की फिटनेस को लेकर तमाम किस्म की बातें होती थी. लोग कहते भी थे कि पतली कमर पर सबसे ज्यादा गाने बनाने वाले इस इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां काफी बेडौल और मोटे शरीर की होती हैं. धीरे-धीरे इस इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने इस मिथक को तोड़ा और अपनी मेहनत से आज वह इतनी फिट नजर आती हैं कि उनके सामने बॉलीवुड और साउथ की अभिनेत्रियां भी फीकी नजर आती हैं.

अब भोजपुरी इंडस्ट्र्री की अभिनेत्रियां अपने लुक पर काफी फोकस करने लगी हैं. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसी भोजपुरी अभिनेत्रियों के नाम बताएंगे जिनके वेस्टर्न ड्रेस में तस्वीरें देखकर आपको उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाएगा. 

आम्रपाली दुबे
भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार आम्रपाली दुबे इस इंडस्ट्री की जितनी शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. उससे ज्यादा वह अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. उनके नाम भोजपुरी सिनेमा के कई रिकॉर्ड भी हैं. बता दें कि 35 की उम्र में आम्रपाली भारतीय लिबास में जितनी बेहतरीन नजर आती हैं वेस्टर्न ड्रेस में वह उतनी ही कमाल की नजर आती हैं. 

रानी चटर्जी
भोजपुरी की क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी को कौन नहीं जानता, एक समय में भोजपुरी इंडस्ट्री के दर्शकों के बीच इस बात की चर्चा तेज हो गई की रानी चटर्जी का पिल्मी करियर अब खत्म होनेवाला है, लेकिन रानी चटर्जी ने अपनी मेहनत के दम पर अपने आप को इतना फिट कर लिया कि 42 साल की उम्र में भी उनका जलवा कम नहीं हुई है. वह देसी के साथ वेस्टर्न लुक में भी कहर ढाती नजर आती हैं. 

अक्षरा सिंह
भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एवं हमेशा से विवादों में घिरी रहनेवाली 29 साल की अक्षरा सिंह को देखकर आज भी दर्शक आहें भरने लगते हैं. वह कोई भी ड्रेस पहन ले उनके चाहने को उनका लुक खूब पसंद आता है. 

काजल राघवानी 
32 साल की काजल राघवानी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वह अपनी बोल्ड और सुपरहॉट अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाकर रखती हैं. वेस्टर्न और ट्रेडिशनल आउटफिट दोनों में वह काफी स्टाइलिश लगती हैं. 

मोनालिसा 
भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की एक समय की सबसे महंगी और सुपरहॉट अभिनेत्री मोनालिसा को भोजपुरी की स्टाइलिश आइकन माना जाता रहा है. मोनालिसा ने भले भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है लेकिन इनका जलवा आज भी इस इंडस्ट्री पर जारी है. वह वेस्टर्न ड्रेस में अपने चाहनेवालों के दिल पर कहर ढाती रहती हैं. 39 साल की मोनालिसा को देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. 

श्वेता तिवारी
एक समय हिंदी और भोजपुरी दोनों पर्दों पर अपने हुस्न से बिजलियां गिरानी वाली श्वेता तिवारी अब भले भोजपुरी सिनेमा में उतनी एक्टिव नहीं रही हैं. लेकिन 42 साल की इस अभिनेत्री को वेस्टर्न ड्रेस में देखकर आपकी भी सांसें थम जाएंगी. 

संभावना सेठ 
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय अपने लटके झटकों से बिजलियां गिराने वाली और भोजपुरी की सुपरहॉट आइटम गर्ल संभावना सेठ 41 साल की हो चुकी हैं लेकिन वेस्टर्न आउटफिट में उनका किलर लुक देखकर आप भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे. 

ये भी पढ़ें- ये भोजपुरी सितारे अभिनेता से बने नेता, खूब कमा रहे नाम

Trending news