पटना : BIGG BOSS 16: बिग बॉस 16 के घर में बिग बॉस 16 का आगाज हो गया है. होस्ट सलमान खान के इस शो को इस बार 100 दिन तक चलना है. इसकी शुरुआत 1 अक्टूबर की रात को हो गया. बिग बॉस के घर में 16 लोगों को कैद कर दिया गया है. लगातार 13 साल से टेलीविजन पर प्रसारित इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में दर्शकों को इंतजार इस बात का था कि कौन-कौन आखिर इस शो का हिस्सा बनने वाला है और अगला 100 दिन इस घर के अंदर कितना हंगामेदार होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस 16 में 16 प्रतिभागी 
इस बार बिग बॉस 16 के शो में 16 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है. तो पहले हम आपको उन 16 प्रतिभागियों के नाम बता देते हैं. इसमें से एक ऐसा प्रतिभागी भी सलमान खान के इस बिग बॉस हाउस में एंट्री मार चुका है जिसका नाम सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. इसके साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री की भी एक बाला इस शो का हिस्सा बनी है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस शो का आगाज से लेकर अंजाम तक कितना धमाकेदार होनेवाला है. आगाज तो पहले ही काफी धमाकेदार हुआ है अब धीरे-धीरे दर्शक इस शो के अंत तक होनेवाले धमाकेदार खेल को देखने के लिए बेताब हैं. 


ये हैं बिग बॉस के घर के भीतर गए 16 मेहमान 
इस शो में हिस्सा लेनेवाले 16 प्रतिभागियों में निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दू रोजिक, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, गौतम विग, शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर, मान्या सिंह, गोरी नागोरी, टीना दत्‍ता, श्रीजिता डे के साथ जो सबसे ज्यादा चौंकानेवाला नाम जो इस शो का हिस्सा बने हैं वह साजिद खान हैं. 
 
साजिद खान का विवादों से रहा है गहरा नाता  



बॉलीवुड के डायरेक्टर और विवादों में घिरे रहनेवाले साजिद खान पहले तो मंच पर ‘बिग बॉस 16’ के होस्ट के तौर पर नजर आए लेकिन दर्शक तब चौंक गए जब मस्ती करते-करते वह बिग बॉस के घर के अंदर दाखिल हो गए. दर्शकों के लिए यह सबसे चौंकाने वाला लम्हा था. विवादों से साजिद खान का पुराना नाता रहा है. उन पर यौन शोषण सहित कई और आरोप लग चुके हैं. ऐसे में अब यह देखना होगा कि इस घर के अंदर से वह अपने विवादों को लेकर जनता के बीच कैसी सफाई पेश करते हैं और अपने पक्ष में क्या कहते हैं.


सौंदर्या शर्मा जिनका भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह से है खास नाता 
भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा इस बार बिग बॉस शो का हिस्सा बनी हैं. सलमान खान के बिग बॉस 16 शो में ग्लैमर का तड़का लगाती सुपरहॉट और बोल्ड सौंदर्या शर्मा नजर आएंगी. इससे पहले मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें मास्क पहने 'मिस्ट्री गर्ल' को दिखाया था जो सौंदर्या शर्मा थीं. सौंदर्या शर्मा वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही हैं लेकिन आपको बता दें कि वह इंडस्ट्री के लिए नया नाम नहीं हैं. वह काफी समय से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं लेकिन उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई है, ऐसे में वह भी एक खास पहचान की तलाश में हैं जो उन्हें बिग बॉस के शो से भरपूर मिल सकती है.


डेंटल स्टडीज में बैचलर सौंदर्या बेहतरीन एक्ट्रेस और मॉडल हैं. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. सौंदर्या दिल्ली की रहनेवाली हैं और यहीं पली बढ़ी हैं. वह एक डॉक्टर के तौर पर दिल्ली के कई अस्पतालों में काम कर चुकी हैं. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ट्रेनिंग लेकर सौंदर्या ने अभिनय में अपने करियर बनाने के लिए कदम रखा और मुंबई में कई ऑडिशन दिए. सौंदर्या को गायकी भी पसंद है और वह गिटार अच्छा बजाती हैं, इसके साथ ही उन्हें कार रेसिंग का भी खूब शौक है. उन्होंने 'रक्तांचल' वेब सीरीज से इस प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था. इस साथ ही वह 'रांची डायरीज' फिल्म में लीड रोल निभा चुकी हैं. सौंदर्या को इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉले करते हैं. गाना 'तुमसा कोई प्यारा' के भोजपुरी वर्जन के वीडियो में सौंदर्या पवन सिंह के साथ ठुमके लगाती नजर आई थीं और यह गाना आज भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: जमशेदपुर और मानगो झारखंड के सबसे साफ शहर, स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 में मिली ये रैंक