Monalisa Dances: भोजपुरी फिल्मों की सुपर हॉट और बोल्ड अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी के अलावा मोनालिसा ने अब छोटे पर्दे पर भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. सोशल मीडिया पर मोनालिसा के काफी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में अभिनेत्री भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहती हैं. मोनालिसा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रणबीर कपूर की फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' के 'देवा-देवा' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. फैंस मोनालिसा के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'ब्रह्मास्त्र' के गाने पर किया डांस
दरअसल, मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो ब्लू कलर के क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही अपने घर की बालकनी में वो एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज भी देती हुई दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा ने 'ब्रह्मास्त्र' के गाने की तारीफ करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'Such A lovely Feeling… And This Beautiful Song in My Mind'.



ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: खेसारी की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का नया गाना '5 सौ में का का करबु' रिलीज


'बिग बॉस' से की  शुरुआत 
फैंस  मोनालिसा के इस वीडियो पर जमकर कर रहे हैं और अपना प्यार जता रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा ने अपना नाम तो कमाया ही है. इसके बाद टीवी में भी अब वो अपनी पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने अपने टीवी की करियर की शुरुआत 'बिग बॉस' से की और इसके बाद से अब तक कई सीरियल्स में वो नजर आ चुकी हैं. बता दें कि 9 सितंबर को 'ब्रह्मास्त्र' सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को निर्देशित किया है, और  आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, नागार्जुन, मौनी रॉय इस फिल्म में शामिल हैं. फिल्म के ट्रेलर और गानों फैंस को खूब पसंद आए हैं.