Bhojpuri Song: खेसारी की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का नया गाना '5 सौ में का का करबु' रिलीज
Advertisement

Bhojpuri Song: खेसारी की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का नया गाना '5 सौ में का का करबु' रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'डोली सजा के रखना'  का गाना  '5 सौ में का का करबु' ऑर्केस्ट्रा सॉन्ग है. खेसारी लाल यादव ने इस गाने को हनी बी के साथ मिलकर गाया है. 

Bhojpuri Song: खेसारी की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का नया गाना '5 सौ में का का करबु' रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी हैं. हाल ही में बैंकॉक से फिल्म 'संघर्ष 2' (Sangharsh 2) के शूटिंग पूरा करके भारत लौटे हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी लीक हो गया है, जिसमें खेसारी को सफेद बाल और दाढ़ी में देखा गया था. इसी बीच एक्टर अपने नए गाने को लेकर फिर से चर्चा में हैं. खेसारी लाल यादव ने अपना नया दाना '5 सौ में का का करबु' (500 Panch Sau Mein Ka Ka Karbu)रिलीज किया है. ये गाना उनकी आने वाली फिल्म 'डोली सजा के रखना' (Doli Saja ke Rakhna) का गाना है. इस फिल्म में खेसारी के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) नजर आने वाली हैं. 

'5 सौ में का का करबु' हुआ वायरल
भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'डोली सजा के रखना'  का गाना  '5 सौ में का का करबु' ऑर्केस्ट्रा सॉन्ग है. गाने के वीडियो में खेसरी के साथ कई डांसर्स स्टेज पर डांस करते हुए नजर आने वाली हैं. इस गाने को फिलहा  वीडियो कम ऑडियो में रिलीज किया गया है.  मगर बीच-बीच में आपको गाने की थोड़ी झलक जरूर देखने को मिलेगी. गाने के वीडियो की थोड़ी झलक ने ही दर्शकों को काफी एक्साइटेड कर दिया है. फिलहाल जो भी वीडियो देखने को मिल रहा वो कमाल के हैं. फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. रिलाीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 73 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसे देखकर लग रहा है कि ये फिल्म का आइटम नंबर है.

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज के गाने 'झाझर पिपरा' पर रानी की दिलकश अदाएं देख आ जाएगा पसीना

हनी बी के साथ गाया गाना
खेसारी लाल यादव ने इस गाने को हनी बी (Khesari Lal Yadav-Honey B Songs) के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में गाना बेहतरीन लग रहा है. ये गाना काफी इन्जॉय करने वाला है. गाने का म्यूजिक कमाल का है, जिसे आर्या शर्मा ने दिया है. गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं. वहीं कानू मुखर्जी और प्रसून यादव गाने को कोरियोग्राफ किया है.  भोजपुरी फिल्म  'डोली सजा के रखना' (Doli Saja ke Rakhna) के प्रोड्यूसर रोशन सिंह है. वहीं रजनीश मिश्रा इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर हैं. फिल्म को शर्मिला आर सिंह ने को-प्रोड्यूसर किया है. 

Trending news