पटनाः Namrata Malla Hot Video: भोजपुरी सिनेमा में नोरा फतेही के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हॉट अदाकारा नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का तड़का लगार सभी का ध्यान आकर्षित करती रहती है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम रील्स पर हाल ही में अपना बेहद सेक्सी वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपने बोल्ड अवतार में बिकिनी पहनकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. अपनी कमाल की स्लिम बॉडी और सेक्सी अंदाज के चलते नम्रता अक्सर अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर नम्रता ने शेयर किया वीडियो
भोजपुरी स्टार नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई रिल्स शेयर की हैं. इस रील्स में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रहा है. रिल्स में फैंस को उनका बोल्ड काफी पसंद आ रहा है. फैंस उनकी नई रिल्स की जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.



हर वीडियो पर फैंस का जमकर मिलता है प्यार
बता दें कि जब-जब नम्रता मल्ला अपनी वीडियो या फिर रिल्स शेयर करती हैं, तो उस पर लोगों का भरपुर प्यार मिलता है. रिल्स में नम्रता एक गाने पर अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ब्रा में लाजवाब लग रही हैं. ब्लैक के ऊपर से उन्होंने ब्लैक टॉप पहन रखा है. फैंस उनकी रिल्स पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. नम्रता की इस रिल्स ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है.


इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स 
बता दें कि नम्रता ने अब तक कई भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया है. हाल ही उनका नया गाना सुपरस्टार खेसारी लाल के साथ आने वाला है. वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. अपनी बोल्ड और सुपर हॉट तस्वीरों को लेकर नम्रता हमेशा चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नम्रता के एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.



ये भी पढ़िए- Bihar Political Crisis:बिहार में जल्द टूटेगा BJP-JDU गठबंधन! CM नीतीश ने सोनिया गांधी से की बात