पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडे की आवाज के जितने दीवाने दर्शक हैं उतनी ही दीवानगी उनके अभिनय को लेकर भी लोगों के बीच है. आपको बता दें कि रितेश पांडे ने भोजपुरी की हर विधा के गाने गाए हैं. रितेश पांडे के नाम एक से बढ़कर एक गाने हैं. उनकी आवाज का जादू भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. ऐसे में रितेश पांडे का पहले गाना जिसने उन्हें पहचान दिलाई 'जा ऐ चंदा ले आव खबरिया' को कई भोजपुरी कलाकारों ने इसके बाद अपनी आवाज से सजाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी के तीन ऐसे दिग्गजों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. जिनके ऊपर इस गाने को फिल्माया गया उनके बारे में लेकिन क्या आपको पता है कि इस सब के बीच भी जो ऑरिजनल गाना है उसके वीडियो को ही दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिला है. रितेश पांडे ने एक भोजपुरी सैड सॉन्ग के साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था और उनका गाना 'जा ऐ चंदा ले आव खबरिया' आज भी लोगों की पसंद है. इस गाने के वीडियो को 91 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


रितेश पांडे के भोजपुरी सैड सॉन्ग 'जा ऐ चंदा ले आव खबरिया' के बोल आर आर पंकज ने लिखा है वहीं इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस वीडियो को सुनील रॉक ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं पवन सिंह की सुपरहिट फिल्म 'गदर' में प्रियंका सिंह का गाया गाना 'जा ऐ चंदा' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है.


वहीं रितेश पांडे के गाए इसी गाने 'जा ऐ चंदा' के वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू और तनुश्री नजर आ रही हैं. इस गाने को प्रदीप पांडे चिंटू और तनुश्री की एक फिल्म में फिल्माया गया है.


इन तीनों वर्जन ऑफ 'जा ऐ चंदा' की बात करें तो इसका सबसे ऑरिजनल वर्जन जो रितेश पांडे का पहला गाना था. जिससे उन्हें सफलता मिली उसको सबसे ज्यादा 91 मिलियन व्यूज मिले हैं.


ये भी पढ़ें- रितेश पांडे का यह भोजपुरी गाना देगा आपको एक अलग एहसास, पुरानी यादें हो जाएंगी ताजा