Advertisement
photoDetails0hindi

Garima Parihar Photoshoot: एक्ट्रेस गरिमा परिहार के फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, दिखाईं ग्लैमरस अदाएं

Garima Photoshoot:गरिमा परिहार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने चाहनेवालों के लिए वहां फोटो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी अदाएं देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

1/6

पटना: Garima Parihar Photoshoot: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट, बोल्ड, सिजलिंग और ग्लैमरस अभिनेत्री होने के साथ ही भारतीय मॉडल गरिमा परिहार आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. 

2/6

गरिमा परिहार के दीवाने इतनी बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर लोग हैं. उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 2 लाख से ज्यादा है. गरिमा परिहार ने भोजपुरी के लगभग सभी बड़े अभिनेता के साथ काम किया है.

3/6

गरिमा परिहार के कई गानों ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. गरिमा जल्द पवन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' में नजर आनेवाली हैं. दर्शकों को गरिमा की इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से है.

4/6

गरिमा परिहार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने चाहनेवालों के लिए वहां वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी अदाएं देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.गरिमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो जारी की है. 

5/6

बिकिनी से लेकर भारतीय परिधानों तक हर लिबास में गरिमा परिहार इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल होने का सिलसिला जारी है

6/6

गरिमा परिहार की खूबसूरती और बोल्डनेस के सामने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फीकी पड़ जाएंगी. गरिमा के प्रशंसक और चाहनेवाले उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं और उनकी अदाएं देख आहें भरते रहते हैं