Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1352708
photoDetails0hindi

Monalisa Photo: मोनालिसा ने वाइट ड्रेस में दिखाया अपना अलग अंदाज, फैंस जमकर कर रहे तारीफ

Monalisa Photo: मोनालिसा के गाने आज भी यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा एक समय में भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस मानी जाती थी. मोनालिसा ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था.

1/7

पटनाः Monalisa Photo: भोजपुरी सिनेमा की सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय अपनी सुपर हॉट और बोल्ड अदाओं से आग लगाने वाली मोनालिसा ने भले भोजपुरी पर्दे से अपने आप को अलग कर लिया हो लेकिन मोनालिसा को लेकर दीवानगी आज भी भोजपुरी के दर्शकों के दिलों में है.

 

2/7

मोनालिसा के गाने आज भी यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा एक समय में भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस मानी जाती थी. मोनालिसा ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था. जिसके बाद उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है. 

 

3/7

मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा कई और प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है. एक्ट्रेस ने हिन्दी टीवी सीरियल में भी अपना हाथ आजमाया है. वहीं, मोनालिसा अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. 

4/7

यह कोई पहली बार नहीं है जब मोनालिसा ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है. इससे पहले भी वह कई बार अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा चुकी हैं.

 

5/7

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही हैं.

 

6/7

मोनालिसा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है. हालांकि रेड बोल्ड लिपस्टिक लगाई हुई है. साथ ही बालों को खुला छोड़ रखा है. मोनालिसा ने बेड पर यह फोटोज क्लिक करवाई हैं. जिसमें वह अलग अलग पोज दे रही हैं. हर फोटो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

7/7

मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री के 5.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं.